Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

INDvPAK: भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन विकेट लेकर इस शर्मनाक रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

एशिया कप 2018 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे हाई वोल्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को महज 162 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया। पाक को सस्ते में समेटने में भुवनेश्वर कुमार ने की अहम भूमिका रही।

INDvPAK: भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन विकेट लेकर इस शर्मनाक रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

एशिया कप 2018 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे हाई वोल्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को महज 162 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया।पाक को सस्ते में समेटने में भुवनेश्वर कुमार ने की अहम भूमिका रही।

उन्होंने पाकिस्तान की सलामी जोड़ी फखर जमान और इमाम उल हक को जल्द आउट कर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। इस मैच में भुवनेश्वर ने 15 रन देकर तीन विकेट झटके।

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2018: पाकिस्तान के खिलाफ भारत को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या स्ट्रेचर पर मैदान से गए बाहर

5 वनडे और 35.3 ओवर बाद भुवनेश्वर को मिला विकेट

भारत के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक भुवनेश्वर कुमार को 5 वनडे और 35.3 ओवर बाद कोई विकेट मिला है। चोट के बाद वापसी कर रहे भुवनेश्वर हांगकांग के खिलाफ भी असफल रहे थे।

उन्होंने 9 ओवर में 50 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ अहम मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लेकर विरोधी की कमर तोड़ कर रख दी।

इसके साथ ही भुवी का वनडे में 5 मैच 213 गेंद और 212 रन देने के बाद विकेटों का सूखा खत्म हुआ। साल 2018 में इस मैच से पहले तक भुवनेश्वर 8 मैचों में सिर्फ 2 विकेट ही ले सके थे।

Share it
Top