Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियो वायरलः कोहली बने लगान के ''भुवन'', अश्विन बने ''कचरा''

वीडियो में​ क्रिकेटरों को फिल्मी किरदारों के रूप में दिखाया गया है।

वीडियो वायरलः कोहली बने लगान के
नई दिल्ली. भारत ने कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में हाल ही न्यूजीलैंड को तीन टेस्ट मैच की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। इस पूरी सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले आर अश्विन की खूब प्रशंसा हो रही है।

उनकी चर्चाओं के दौर के बीच सोशल मीडिया यूजर्स एक ऐसा नया वीडियो सामने लाए हैं जो कि इनदिनों वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को खुद आर अश्विन ने अपने ट्विटर हैंडल से री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता कि इसे देखने के बाद मेरी हंसी कब रुकेगी।' 'फॉलो योर स्पोर्ट' नाम हैंडल से इसे ट्वीट किया गया है। इसे आप भी देख सकते हैं।

दरअसल, इस वीडियो में आमिर खान की फिल्म 'लगान' की याद को ताजा किया गया है। इसमें​ क्रिकेटरों को फिल्मी किरदारों के रूप में दिखाया गया है। आमिर खान के किरदार भुवन और आदित्य लखिया के रूप में भला कचरा को कैसे भूला जा सकता है।

लगान फिल्म के सीन्स को एडिट करते हुए इनमें नए किरदार जोड़े गए हैं। कप्तान विराट कोहली इसमें भुवन तो वहीं आर अश्विन कचरा बने हुए हैं। वनइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो में हरभजन सिंह, रिद्धिमन साहा, मार्टिन गुप्टिल आदि क्रिकेटरों को भी किरदार में सजाया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top