Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आशीष नेहरा क्रिकेट से लेंगे संन्यास, जानें उनके अनोखे रिकॉर्ड्स

आशीष नेहरा ने ऐलान किया है कि वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से एक नवंबर को संन्यास ले सकते हैं।

आशीष नेहरा क्रिकेट से लेंगे संन्यास, जानें उनके अनोखे रिकॉर्ड्स
X

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने ऐलान किया है कि वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। आशीष को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में टीम के साथ चुना गया है।

इसे भी पढें: India vs Australia T-20: भारत की हार की ये है पांच बड़ी वजह

खबर है कि आशीष नेहरा एक नवंबर को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के संन्यास लेने की घोषणा करेंगे। इससे पहले आशीष का न्यूजीलैंड के साथ आखिरी मैच होगा। फिलहाल, नेहरा मौजूदा ड्रेसिंग रूम में तेज गेंदबाजों अपनी जिंदगी के अनुभव शेयर कर रहे हैं। .

बता दें कि आशीष नेहरा अभी सिर्फ 38 साल के युवा खिलाड़ी हैं। अहमदाबाद मिरर अखबार की खबर के मुताबिक, नेहरा ने आने वाले महीने में ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेलेगी। जिसका टी20 मैच 1 नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। जिसके तुरंत बाद ही ग्राउंड पर इसका ऐलान कर सकते हैं।

इसे भी पढें: गुवाहाटी टी20: ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से मैच जीत लिया है।

ये नेहरा का क्रिकेट रिकॉर्ड

आशीष नेहरा ने साल 1999 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। जिसके बाद से अब तक नेहरा 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। बता दें कि आशीष 2011 के वर्ड कप में भारत की जीत के साथ भी रहे हैं और 2003 में विश्वकप फाइनल भी खेल चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story