Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL सट्टेबाजी पर अरबाज खान ने बताया कैसे जुड़े इस धंधे से, 5 सालों से था शामिल, पूछे गए ये 5 सवाल

सलमान खान के भाई बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के द्वारा की गई पूछताछ में आईपीएल में सट्टेबाजी की बात को कबूल लिया है। इस पूछताछ में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

IPL सट्टेबाजी पर अरबाज खान ने बताया कैसे जुड़े इस धंधे से, 5 सालों से था शामिल, पूछे गए ये 5 सवाल

सलमान खान के भाई बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के द्वारा की गई पूछताछ में आईपीएल में सट्टेबाजी की बात को कबूल लिया है। इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ बातचीत और लिंक को भी उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को बुकी सोनू के सामने बिठाकर ये 5 सवाल पूछे जिसमें वो फंस गए। अरबाज खान से पहला सवाल पूछा गया- क्या आपने सोनू जालान के साथ सट्टा लगाया?

दूसरा सवाल- सोनू को कैसे जानते हैं आप?, तीसरा सवाल- क्या इस बारे में परिवार को पता था?, चौथा सवाल- अब तक कितनी रकम का सट्टा लगाया है?, पांचवां सवाल- क्या जालान ने उन्हें फोन पर धमकी दी?

जिसके जवाब में अरबाज ने कहा कि उन्होंने सिर्फ आईपीएल मैचों पर ही नहीं बल्कि करीब 4-5 सालों में कई अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैचों में भी सट्टा लगाया है। साथ ही उन्होंने ये भी कबूल किया कि पिछले सीजन के IPL मैचों से अब तक लगाए गए पैसों में करीब 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ हैं।

अरबाज ने ऐसे शुरू की सट्टेबाजी

पूछताछ में अरबाज ने बताया कि सट्टा लगाने के लिए उनका परिवार हमेशा से मना करता था। उनके परिवार इस काम को गलत मानते थे लेकिन वह शौक की वजह से क्रिकेट मैचों में करोड़ों रुपये का सट्टेबाजी करते थे।

साथ ही उन्होंने यह ये भी कहा कि पारिवारिक तनाव की वजह से वह सट्टेबाजी के खेल में शामिल हुए। पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक भी इसी सट्टेबाजी का परिणाम था क्योकि मलाइका हमेशा से उन्हें इसके लिए मना करती थीं।

Share it
Top