Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

5 रन पर आउट विराट, फैन्स ने अनुष्का को बनाया निशाना, किए ये कमेंट्स

कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए।

5 रन पर आउट विराट, फैन्स ने अनुष्का को बनाया निशाना, किए ये कमेंट्स

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला केपटाउन में खेला जा रहा है। कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए।

विराट के 5 रन पर आउट होते ही एक बार फिर अनुष्का शर्मा फैन्स के निशाने पर आई गईं। एक फैन्स ने ट्वीट किया कि विराट को वाइफ के साथ शॉपिंग पर जाना होगा, इसलिए वो जल्दी आउट हो गए।

इसे भी पढ़े: जन्मदिन विशेष: जब कपिल देव एक लड़की को ट्रेन में ही कर दिए थे प्रपोज, जाने ऐसी ही कुछ रोचक बातें

हालांकि कुछ लोगों ने अनुष्का को विराट के लिए बैडलक भी बताया। बता दें कि विराट कोहली को लेकर पहले भी अनुष्का ट्रोल हो चुकी हैं। सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था जब अनुष्का विराट को चीयर करने 2015 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं।

इस बड़े मैच में भी विराट फ्लॉप रहे थे। भुवनेश्‍वर कुमार (4 विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले टेस्‍ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका टीम को 73.1 ओवर में 286 रन पर समेट दिया।

हालांकि भारत का भी प्रदर्शन खराब ही रहा उसने पहले दिन स्‍टंप्‍स तक 28 के स्‍कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे। आज दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। भारतीय टीम का स्‍कोर 4 विकेट पर 61 रन है। पुजारा 19 और अश्विन 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Share it
Top