Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेकअप की ख़बरों के बीच विराट को ''हैप्पी बर्थडे'' कहने पहुंची अनुष्का

राजकोट पहुंचकर अनुष्का ने बिना बोले ही इस रिश्ते पर अपना जवाब दे दिया है।

ब्रेकअप की ख़बरों के बीच विराट को हैप्पी बर्थडे कहने पहुंची अनुष्का
X
नई दिल्ली. बीते दिनों खबरें रहीं थी कि भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। वैसे इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। इसमें प्यार इकरार के साथ-साथ टकरार भी अक्सर होता रहता है। इस वजह से दोनों का रिश्ता सुर्खियों में छाया रहता है। लेकिन आज एक ऐसी ख़बर आई है जिसे सुनकर इस सेलेब्रिटी कपल के फैन्स ख़ुश हो जाएंगे। दरअसल, कल विराट कोहली का जन्मदिन था तो भला उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का उन्हें क्यों न विश करती?
विराट कोहली का जन्मदिन ऐसे मौके पर पड़ा है जब भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज शुरू होने वाली है। ऐसे में सभी खिलाड़ी सीरीज़ की तैयारियों में जुटे थे। माना जा रहा था कि इन तैयारियों के बीच विराट बर्थडे पर कुछ ख़ास नहीं करने वाले थे। वो मैच के लिए राजकोट में है। लेकिन कुछ घंटों पहले ही खबर आई है कि अपने ‘समवन स्पेशल’ का बर्थडे मनाने अनुष्का शर्मा भी राजकोट पहुंच गयी थी।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक साथ राजकोट में देखा गया था। इसी दौरान की एक तस्वीर सामने आई है जो इस बात का सबूत है कि विराट के बर्थडे पर दोनों राजकोट में साथ देखा गया था। भले ही अनुष्का और विराट के बीच अनबन की कितनी ही खबरें क्यों न आए लेकिन आज के दिन विराट के पास राजकोट पहुंचकर अनुष्का ने बिना बोले ही इस रिश्ते पर अपना जवाब दे दिया है।
बता दें कि पिछले कुछ वक्त से अनुष्का इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘दि रिंग’ की शूटिंग के लए एम्सटरडैम में थी। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान भी काम कर रहे हैं। फिलहाल अनुष्का एम्सटरडैम से शूटिंग खत्म करके मुंबई पहुंची थी, और अब उन्हें राजकोट में देखा गया है। इसके अलावा, हाल ही में शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story