Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रात को लड़कियों के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए दो क्रिकेटर

बोर्ड ने दोनों क्रिकेटरों पर जुर्माने लगाने के साथ-साथ उन्हें चेतावनी भी दी है

रात को लड़कियों के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए दो क्रिकेटर
ढाका. पैसा और शोहरत आने पर इसे हर इंसान सही से संभाल नहीं पाता है। ये कहावत आखिरकार एक बार फिर सही साबित हुई है। बांग्लादेश के दो क्रिकेटर शब्बीर रहमान और अल अमीन हुसैन पर 15 हजार डॉलर का जुर्माना लगा है। दोनों पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान देर रात लड़कियों को अपने कमरे में बुलाने का आरोप है।
आइपीएल की तर्ज पर ही बांग्लादेश में भी बीपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट खेले जा रहे हैं। ऐसे टूर्नामेंटों में खिलाड़ियों को अपने टीम मालिकों से बेशूमार पैसा मिलता है। हर मैच के बाद देर रात तक पार्टी और मौज मस्ती की जाती है। हालाकि भारत में अब ऐसी पार्टियों पर रोक लग चुकी है और अब लगता बांग्लादेश में भी लग जाएगी।
बंगाल क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इन खिलाड़ियों पर सख्ती दिखाते हुए ये भारी जुर्माना लगाया गया है। बीसीबी ने ये जुर्माना लगाते हुए साफ कहा है कि दोनों खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के दौरान होटल के कमरे में लड़कियां बुलाई। एक बांग्लादेशी ऑनलाइन न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, ये जुर्माना किसी भी बांग्लादेशी क्रिकेटर पर लगाया गया अभी तक का सबसे बड़ा जुर्माना है।
बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान इन दोनों ने अपने होटल रूम में लड़कियों को बुलाया था। इसे बोर्ड ने अनुशासन का उल्लंघन मानते हुए अल अमीन पर बीपीएल की कॉन्ट्रैक्ट मनी का 50 फीसदी जबकि शब्बीर रहमान पर 30 फीसदी का फाइन लगाया है। बोर्ड ने खिलाडियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आप इंटरनेशनल खिलाड़ी हो और ऐसी हरकत टीम की छवि को खराब करती है। ऐसे में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
बोर्ड ने दी दोनो को कड़ी चेतावनी खबर के मुताबिक, बोर्ड ने दोनों क्रिकेटरों पर जुर्माने लगाने के साथ-साथ उन्हें चेतावनी भी दी है कि भविष्य में इस तरह की हरकत होने पर उनके खिलाफ ज्यादा बड़ी कार्रवाई हो सकती है। कई बड़े क्रिकटरों के शामिल होने के बावजूद बीपीएल के साथ लगातार विवाद जुड़ रहे हैं। इससे पहले लीग के कुछ मैचों के फिक्स होने की बात भी बांग्लादेशी मीडिया में आई थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top