Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डीयू छात्रा गुरमेहर को लेकर बढ़ा विवाद, सहवाग के बाद दंगल गर्ल का ट्वीट

महिला पत्रकार के ट्वीट के बाद बबीता फोगाट ने किया गुरमेहर को लेकर ट्वीट।

डीयू छात्रा गुरमेहर को लेकर बढ़ा विवाद, सहवाग के बाद दंगल गर्ल का ट्वीट
नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के बाद अब दंगल की रियल गर्ल और भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने भी गुरमेहर कौर मामले को लेकर ट्वीट किया है। बबीता फोगाट ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, 'जो अपने देश के हक में बात नहीं कर सकती, उसके हक में बात करना ठीक है क्या?'
बता दें कि ट्विटर विवाद तब ज्यादा बढ़ गया जब एक महिला पत्रकार राणा आयूब ने एक यूजर के ट्वीट पर गुरमेहर मामले में रणदीप हुड्डा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि हरियाणा के हैं ना, महिलाओं के उत्थान की कोशिश कर रहे हैं।
एक यूजर ने बबीता फोगाट और रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए कहा था कि हरियाणा की लड़कियों ने हमें गर्व करने का मौका दिया, लेकिन हरियाणा के मर्दों ने देश को बहुत शर्मिंदा किया। जिसके बाद बबीता फोगाट ने भी ट्वीट करने में देरी नहीं की और गुरमेहर पर निशाना साध दिया।
तो वहीं दूसरी तरफ इससे पहले पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा है कि दो बार तिहरा शतक मैंने नहीं, मेरे बैट ने लगाया। कारगिल युद्ध शहीद कैप्टन की बेटी ने कैम्पेन शुरू किया था जिसका नाम स्टूडेंट्स अगेंस्ट एबीवीपी और एक फोटो अपलोड की जिसमे लिखा था मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूँ जो कैम्पेन काफी चला। जिसके बाद इस मामले को लेकर विवाद और ज्यादा बढ़ गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top