Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिलक्रिस्ट ने तोड़ा 121 करोड़ भारतीयों का दिल, धोनी नहीं इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर को बताया दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर, देखें तस्वीरें

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई महान विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह वर्तमान क्रिकेट में किसे दुनिया का सबसे अच्छा विकेटकीपर मानते है। इसके जवाब में उन्होंने धोनी नहीं बल्कि इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का नाम लिया।

गिलक्रिस्ट ने तोड़ा 121 करोड़ भारतीयों का दिल, धोनी नहीं इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर को बताया दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर, देखें तस्वीरें
X

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर में गिने जाते है। लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई महान विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट की नजर में धोनी नहीं कोई और है दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर।

गिलक्रिस्ट से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह वर्तमान क्रिकेट में किसे दुनिया का सबसे अच्छा विकेटकीपर मानते हैं। एडम गिलक्रिस्ट ने इसके जवाब में जो नाम लिया, तो सब हैरान रह गए।

दरअसल उन्होंने धोनी को नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर को दुनिया की बेस्ट विकेटकीपर बताया। गिलक्रिस्ट ने कहा- सारा टेलर को लेग साइड स्टंपिंग के लिए जाना जाता है। उनके रिफ्लेक्सेस शानदार हैं।

Love this little Diva... 💖💖

A post shared by Sarah Taylor (@sjtaylor30) on

साथ ही गिलक्रिस्ट ने कहा- लगभग एक सप्ताह पहले मैंने ट्वीट किया था कि मेल या फीमेल हो, लेकिन सारा टेलर फिलहाल दुनिया की सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। उन्होंने कहा, टेलर ने पिछले कुछ सालों में बिग बैश में कुछ काम किया है। अब आप देख सकते हैं कि वह कितनी शानदार विकेटकीपिंग कर रही हैं।

Sussex Day today :) #GOSBTS

A post shared by Sarah Taylor (@sjtaylor30) on

इस तारीफ के जवाब में सारा ने भी एडम गिलक्रिस्ट को शुक्रिया कहा है। बता दें कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी, फुर्तील विकेटकीपिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। टेलर की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में होती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story