Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Abhinandan Return: क्रिकेट जगत ने विंग कमांडर अभिनंदन का ऐसे किया स्वागत, जानिए सचिन-विराट-सहवाग समेत दिग्गजों ने क्या कहा

Abhinandan Return: भारत ने शुक्रवार को पाकिस्तान से विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वापसी का जश्न मनाया। वाघा बॉर्डर के पास तिरंगा लहराते हुए लोग बड़ी संख्या में नजर आए। पूरे देश ने सीमा पार से उनकी सुरक्षित और जल्दी वापसी का बेसब्री से इंतजार किया। उन्हें 27 फरवरी को पुलवामा हमले के मद्देनजर दोनों देशों की वायु सेनाओं के बीच हवाई लड़ाई के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा पकड़ लिया गया था। राजनेताओं, बॉलीवुड हस्तियों, क्रिकेटरों और अन्य क्षेत्रों के हाई-प्रोफाइल नामों ने भी अभिनंदन का स्वागत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। आगे पढ़िए अभिनंदन वर्धमान के स्वागत में भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर क्या क्या कहा।

Abhinandan Return: क्रिकेट जगत ने विंग कमांडर अभिनंदन का ऐसे किया स्वागत, जानिए सचिन-विराट-सहवाग समेत दिग्गजों ने क्या कहा

Cricket Fraternity Welcomes Back Abhinandan

भारत ने शुक्रवार को पाकिस्तान से विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वापसी का जश्न मनाया। वाघा बॉर्डर के पास तिरंगा लहराते हुए लोग बड़ी संख्या में नजर आए। पूरे देश ने सीमा पार से उनकी सुरक्षित और जल्दी वापसी का बेसब्री से इंतजार किया। उन्हें 27 फरवरी को पुलवामा हमले के मद्देनजर दोनों देशों की वायु सेनाओं के बीच हवाई लड़ाई के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा पकड़ लिया गया था। जैसे ही भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत में प्रवेश करने के लिए सीमा पार की, पूरे देश ने उनका खुले दिल से स्वागत किया। राजनेताओं, बॉलीवुड हस्तियों, क्रिकेटरों और अन्य क्षेत्रों के हाई-प्रोफाइल नामों ने भी अभिनंदन का स्वागत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Abhinandan Return: घर लौटा भारत का बहादुर बेटा, BCCI ने अभिनन्दन के सम्मान में जारी किया जर्सी, कही दिल छूने वाली बात

आगे पढ़िए अभिनंदन वर्धमान के स्वागत में भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर क्या क्या कहा

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक हीरो चार शब्दों से अधिक होता है। अपने साहस, निस्वार्थ भावना और प्रतिबद्धताओं के चलते। हमारा हीरो हमें खुद में विश्वास रखना सिखाता है। वैलकम होम अभिनंदन।

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस नायक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि रियल हीरो, मैं आपके सामने सिर झुकाता हूं, जय हिंद।

पूर्व भारतीय विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने टि्वटर हैंडल पर अभिनंदन वर्धमान का एक स्कैच जारी करते हुए लिखा- हमें आपके होने पर कितना गर्व है। हम आपके साहस और प्रतिबद्धता के लिए नतमस्तक हैं। वैलकम बैक अभिनंदन। हम सब आपसे प्यार करते हैं और आपकी वजह से गर्व से भर जाते हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लिखा कि हमारी मातृभूमि में आपका स्वागत है विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान बहादुरी का दूसरा नाम।

आगे पढ़िए अभिनंदन वर्धमान के स्वागत में भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर क्या क्या कहा

Share it
Top