Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Abhinandan Return: घर लौटा भारत का बहादुर बेटा, BCCI ने अभिनन्दन के सम्मान में जारी किया जर्सी, कही दिल छूने वाली बात

Abhinandan Return: बहादुर भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आखिरकार वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तानी सेना द्वारा सुरक्षित भारत लौट आए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के एफ-16 विमान के एलओसी पार करने के बाद मिग 21 बाइसन से उसका पीछा करते हुए दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पाकिस्तान में पकड़ लिए थे। BCCI ने विंग कमांडर अभिनंदन को सलाम करते हुए उनके सम्मान में एक जर्सी जारी की।

Abhinandan Return: घर लौटा भारत का बहादुर बेटा, BCCI ने अभिनन्दन के सम्मान में जारी किया जर्सी, कही दिल छूने वाली बात
X

Abhinandan Return BCCI

बहादुर भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आखिरकार वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तानी सेना द्वारा सुरक्षित भारत लौट आए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के एफ-16 विमान के एलओसी पार करने के बाद मिग 21 बाइसन से उसका पीछा करते हुए दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पाकिस्तान में पकड़ लिए थे।

BCCI ने विंग कमांडर अभिनंदन को सलाम करते हुए उनके सम्मान में एक जर्सी जारी की। जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन और नंबर-1 लिखा है। BCCI ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई जर्सी का अनावरण करने के लिए शुक्रवार हैदराबाद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें एमएस धोनी, विराट कोहली और हरमनप्रीत कौर शामिल हुई थी।

IND vs AUS 2019 Ist ODI Live Score: ऑस्ट्रेलिया की बेहद धीमी शुरुआत, लगा पहला झटका

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन। आपने आसमान पर शासन किया, आपने हम सब के दिलों पर राज किया। आपका साहस और प्रतिष्ठा आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी- टीम इंडिया।

बता दें कि भारत अपने बेटे को घर वापस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अभिनंदन की वापसी ही एकमात्र ऐसी खबर थी जो कई चैनलों और सोशल मीडिया पर खूब छाई रही और काफी लोगों ने उनकी बहादुरी के लिए उनकी सराहना की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story