Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस वजह से एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, वजह जानकर आप भी रो देंगे

समकालीन क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान 34 वर्षीय डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है।

इस वजह से एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, वजह जानकर आप भी रो देंगे
X

समकालीन क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से यह कहकर अलविदा कह दिया कि अब वह थक चुके हैं। अपने विशिष्ट और करारे शॉट तथा चपल क्षेत्ररक्षण के कारण दर्शकों के पसंदीदा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान 34 वर्षीय डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी प्रारूपों में 420 मैच खेले तथा 47 शतकों की मदद से 20,000 से अधिक रन बनाये।

उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कड़ी परीक्षा से गुजरने की स्थिति में नहीं है। डिविलियर्स ने अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट किये गये वीडियो में कहा- मैं तुरंत प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है।

114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के बाद अब समय है कि कोई अन्य जिम्मेदारी संभाले। मेरा अपना समय था और ईमानदारी से कहूं तो मैं थक चुका हूं। उन्होंने कहा- यह मुश्किल फैसला है।

मैंने इस पर बहुत सोच विचार किया और मैं अच्छी क्रिकेट खेलते हुए संन्यास लेना चाहता हूं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद अब अलविदा कहने का समय है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story