Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#IREvIND: कप्तान विराट कोहली ने कहा, अगले चार टी-20 मैचों में होंगे बड़े बदलाव, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आयरलैंड के खिलाफ अगले टी 20 मैच और इसके बाद इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला में अपने मध्यक्रम के साथ प्रयोग कर ‘‘विपक्षी टीम को चौंकाना'''' चाहते हैं।

#IREvIND: कप्तान विराट कोहली ने कहा, अगले चार टी-20 मैचों में होंगे बड़े बदलाव, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी

मालाहाइड (आयरलैंड)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आयरलैंड के खिलाफ अगले टी 20 मैच और इसके बाद इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला में अपने मध्यक्रम के साथ प्रयोग कर ‘‘विपक्षी टीम को चौंकाना' चाहते हैं।

बुधवार को खेले गए पहले टी 20 मैच में कोहली बल्लेबाजी क्रम में छठे स्थान पर उतरे थे। भारत ने मुकाबला 76 रन से जीता। सुरेश रैना तीसरे क्रम और महेंद्र सिंह धोनी चौथे क्रम पर उतरे। इससे पहले शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी बल्लेबाज जोड़ी ने 160 रन जोड़े थे।

इसे भी पढ़े: इस लड़की को देखते ही अपना दिल खो बैठे थे आशीष नेहरा, 7 साल के अफेयर के बाद 15 मिनट में बनाया शादी का प्लान

भारत ने पांच विकेट खोकर 208 रन बनाए थे और जवाब में आयरलैंड ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 132 रन बनाए। कोहली ने मैच के बाद प्रजेंटेशन में कहा- हम पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि सलामी जोड़ी के अलावा हम मध्य क्रम में काफी प्रयोग करेंगे।

हम अगले कुछ टी 20 मैचों में लचीलापन अपनाएंगे। हम जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी क्रम तय करेंगे और विपक्षी टीम को चौंकाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा- इससे उन बल्लेबाजों को मौका मिलता है जिन्हें आमतौर पर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलता।

इसे भी पढ़े: IND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच में बने कई यादगार रिकॉर्ड, धोनी, रैना ने सस्ते में आउट होने के बावजूद बना डाला ये विश्व रिकॉर्ड

जिन बल्लेबाजों को आज मौका नहीं मिला, उन्हें अगले मैच में मौका मिलेगा। हमारे खिलाड़ियों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्हें यहां मध्यक्रम में मौका देने की जरूरत है। आयरलैंड के कप्तान ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों को बेहतर खेलने की कोशिश करनी होगी।

उन्होंने कहा- भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और उनके शीर्ष के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। मुझे अच्छे विकेट की उम्मीद थी, मैंने विकेट पर उस तरह का स्पिन मिलने की उम्मीद नहीं की थी जैसा दूसरी पारी में हुआ। हम पावरप्ले में स्पिनरों से गेंद डलवा सकते थे।

Share it
Top