Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#IREvIND: आयरलैंड से सीरीज जीतने के बाद भी टेंशन में हैं कप्तान कोहली, खुद बताई ये वजह

भारतीय टीम ने आयरलैंड को दूसरे और आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शुक्रवार को 143 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। हालांकि सीरीज जीतने के बाद अब तो कप्तान कोहली की टेंशन और बढ़ गई है।

#IREvIND: आयरलैंड से सीरीज जीतने के बाद भी टेंशन में हैं कप्तान कोहली, खुद बताई ये वजह
X

भारतीय टीम ने आयरलैंड को दूसरे और आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शुक्रवार को 143 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जिसके जवाब आयरलैंड की टीम युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के फिरकी के आगे टिक ना सकी और 12.3 ओवर में 70 रन पर ही सिमट गई। हालांकि सीरीज जीतने के बाद अब तो कप्तान कोहली की टेंशन और बढ़ गई है।

इसे भी पढ़े: #IREvIND: भारत की सबसे बड़ी जीत, आयरलैंड को 143 रन से रौंदा, राहुल-रैना का अर्धशतक, चहल-कुलदीप ने झटके तीन-तीन विकेट

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा- अब तो मेरा सिरदर्द शुरू हो गया है। इसकी वजह है कि किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करूं और किसे नहीं। सभी ने शानदार बल्लेबाजी की हैं, वैसे यह अच्छी समस्या है। यह भारतीय क्रिकेट का अच्छा दौर है, जहां युवा खिलाड़ी मिले हुए मौके को दोनों हाथों से भुना रहे हैं।

उन्होंने कहा- टीम में सभी खिलाड़ी समान रूप से मेहनत कर रहे हैं और कोई भी खिलाड़ी अपनी जगह को पक्की मानकर नहीं चलता है। सभी खिलाड़ी जिम्मेदारी उठा रहे है जो सबसे अच्छी बात है। मुझे किसी भी खिलाड़ी को प्रेरित नहीं करना होता है, सभी अपने आप बेहतर प्रदर्शन के लिए कटिबद्ध हैं।

इसे भी पढ़े: #IREvIND: भारत-आयरलैंड दूसरे टी-20 मैच में बने कुछ यादगार और बड़े रिकॉर्ड, मैच के बाद सामने आए कई दिलचस्प आंकड़ें, रोहित ने बना डाला सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

बता दें कि पहले टी20 में नहीं खेले केएल राहुल को दूसरे टी20 मैच में मौका मिला, इस मौके को भुनाते हुए राहुल ने 36 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेल दी। वहीं दूसरी तरफ सुरेश रैना ने भी 69 बना दिए।

आखिरी ओवरों में हार्दिक पांड्‍या ने 9 गेंदों में ताबड़तोड़ 32 रन बना डाले। वहीं गेदबाजी में पहले मैच में नहीं खेले उमेश यादव ने भी दूसरे टी20 में मौके का फायदा उठाते हुए 2 ओवर में 19 रन देते हुए 2 विकेट लिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story