Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#ENGvsIND: जीरो पर आउट होते ही मुरली विजय ने बना दिया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, टीम में खेलने पर उठे सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। इस मैच में सलामी बल्लेबाज मुरली विजय शून्य पर आउट होते ही बना दिया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड।

#ENGvsIND: जीरो पर आउट होते ही मुरली विजय ने बना दिया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, टीम में खेलने पर उठे सवाल
X

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और सातवें ओवर में जब बारिश के कारण खेल रोका गया तब तक उसका स्कोर दो विकेट पर 11 रन था।

दोनों सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (शून्य) और केएल राहुल (आठ) पवेलियन लौट चुके हैं। बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली एक एक रन पर खेल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: धोनी का बाइक कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे होश, घर में ही बना रखा है शोरूम

भारतीय ओपनर केएल राहुल और मुरली विजय का भारत के बाहर रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है। इन दोनों बल्लेबाजों ने पिछले दस मैचों में 15.33 कि औसत से 3, 0, 48, 4, 3, 28, 11, 7 और 34 रन बनाए हैं।

मुरली विजय का एशिया के बाहर रिकॉर्ड तो और भी खराब है। उन्होंने जनवरी 2016 से 0, 6, 20, 25, 8, 9, 46, 13, 1, 7 का स्कोर बनाया है। इन दस पारियों में विजय ने 13.4 की घटिया औसत से 134 रन बनाए हैं।

साल 2018 में अब तक मुरली विजय विदेशी धरती पर नौ पारियों में 14.22 के बेहद खराब औसत से 128 रन बनाए हैं। बता दें कि विजय अब तक 58 टेस्‍ट में 40.13 के औसत से 3933 रन बना चुके हैं। जिसमें उन्‍होंने 12 शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story