Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#ENGvIND: खराब प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया की आलोचना, रोहित शर्मा और अमिताभ बच्चन ने फैन्स से लगाई गुहार

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत की पहली पारी टेस्ट के पहले ही दिन मात्र 107 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स के नाबाद 120 और जॉनी बेयस्टो के 93 रनों की मदद से अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है।

#ENGvIND: खराब प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया की आलोचना, रोहित शर्मा और अमिताभ बच्चन ने फैन्स से लगाई गुहार

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत की पहली पारी टेस्ट के पहले ही दिन मात्र 107 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स के नाबाद 120 और जॉनी बेयस्टो के 93 के बीच छठे विकेट के लिए हुई 189 रनों की साझेदारी के दम पर अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने छह विकेट के नुकसान पर 357 रन बना लिया है और भारत पर उसकी बढ़त 250 रनों की हो गई है। इस मैच में अब टीम इंडिया संघर्ष करती नजर आ रही है। उसपर हार का खतरा मंडरा रहा है।

इसे भी पढ़ें: #ENGvIND: लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों का भी सरेंडर, वोक्स की शतकीय पारी से इंग्लैंड को बड़ी बढ़त

टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की फैन्स खूब आलोचना कर रहे हैं। हालांकि इस मुश्किल परिस्थिति में भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन टीम इंडिया के सपोर्ट में खड़े हुए हैं।

शुक्रवार (10 अगस्त) को रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा- यह बात मत भूलिये कि ये वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट में अपनी टीम को नंबर 1 बनाया है। जब ये बुरे समय से गुजर रहे हैं तो इन्हें आपकी सपोर्ट की जरूरत है।

बालीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी बहुत बड़े क्रिकेट प्रेमी हैं। उन्होंने भी रोहित शर्मा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, मैं रोहित से पूरी तरह सहमत हूं। कम ऑन इंडिया वी कैन डू इट।

Share it
Top