Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#ENGvIND: भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा-अब यह ‘मर्दों और बच्चों'' के बीच का मुकाबला हो गया है

इंग्लैंड के खिलाफ भारत को वर्षाबाधित दूसरे टेस्ट में एक पारी और 159 रन से पराजय झेलनी पड़ी थी। जबकि पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने उसे 31 रन से हराया था।

#ENGvIND: भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा-अब यह ‘मर्दों और बच्चों के बीच का मुकाबला हो गया है
X

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने दूसरे टेस्ट में भारत की शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम में जुझारूपन के अभाव की आलोचना करते हुए कहा कि अब यह ‘मर्दों और बच्चों' के बीच का मुकाबला हो गया है। भारत को वर्षाबाधित चौथे टेस्ट में एक पारी और 159 रन से पराजय झेलनी पड़ी थी। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने उसे 31 रन से हराया था।

हुसैन ने स्काय स्पोटर्स से कहा- इंग्लैंड इन हालात में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है लेकिन नजरें भारत पर होगी। उसकी गाड़ी पटरी से पूरी तरह उतर चुकी है। उन्होंने कहा- भारत दुनिया की नंबर एक टीम है और यह श्रृंखला रोमांचक रहनी चाहिये थी।

इसे भी पढ़ें: ICC रैंकिंग: विराट कोहली ने गंवाई नंबर एक की बादशाहत, पहुंच गए इस नंबर पर, एंडरसन ने रचा इतिहास

इस समय तो यह मर्दों और बच्चों का मुकाबला बन गया है। भारत का ग्राफ गलत दिशा में जा रहा है। भारतीय टीम पिछली तीन पारियों में 162, 107 और 130 रन पर आउट हो गई। हुसैन ने कहा-एजबस्टन टेस्ट में वे काफी समय दौड़ में थे लेकिन कोहली की कमर की चोट चिंता का सबब है।

अश्विन की ऊंगली में भी चोट है। भारत के बाकी बल्लेबाज नाकाम रहे हैं और बीच में कोई अभ्यास मैच भी नहीं है। उन्होंने कहा- उन्हें कड़ा आत्ममंथन करना होगा। ड्रेसिंग रूम में कुछ अच्छे क्रिकेटर हैं जिन्हें भारत को संकट से निकालना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story