Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#ENGvIND: भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर उपकप्तान रहाणे ने दी सफाई, पुजारा के बार बार रन आउट होने पर ये कहा

इंग्लैंड के खिलाफ वर्षाबाधित दूसरे टेस्ट में पहली पारी में 107 रन पर सिमटने के बाद भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाजों ने चुनौतीपूर्ण हालात में गलतियां की।

#ENGvIND: भारत के शर्मनाक प्रदर्शन पर उपकप्तान रहाणे ने दी सफाई, पुजारा के बार बार रन आउट होने पर ये कहा

इंग्लैंड के खिलाफ वर्षाबाधित दूसरे टेस्ट में पहली पारी में 107 रन पर सिमटने के बाद भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाजों ने चुनौतीपूर्ण हालात में गलतियां की। रहाणे ने कहा- इससे अधिक चुनौतीपूर्ण हालात नहीं मिल सकते खासकर इस मौसम में ड्यूक गेंद के साथ।

एक बल्लेबाज के तौर पर हालांकि आपको खुद पर भरोसा होना चाहिए। यह सिर्फ रन बनाने की नहीं बल्कि अच्छे डिफेंस और गेंद को छोड़ने की भी बात है। एक बल्लेबाज के लिए यहां खेलना काफी चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा- आपको अपनी गलती स्वीकार करनी होगी।

इसे भी पढ़ें: #ENGvIND: भारतीय बल्लेबाजों का एक बार फिर शर्मनाक प्रदर्शन, इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे टीम इंडिया 107 रन पर ढेर

इंग्लैंड में यह विकेट के पीछे लपके जाने या रन आउट होने की बात नहीं है बल्कि आपको अपनी गलती स्वीकार करके आगे बढना होगा। हम जितना जल्दी अपनी गलतियों से सबक लेंगे, उतना ही अच्छा होगा। रहाणे ने कहा- हालात वाकई चुनौतीपूर्ण थे। जेम्स एंडरसन ने एक भी शार्ट गेंद नहीं फेंकी।

वह एक ही जगह पर गेंद डाल रहा था जो इस विकेट पर जरूरी है। ऐसे में बल्लेबाज की तकनीक और संयम की परीक्षा होती है। चेतेश्वर पुजारा इस साल में तीसरी बार रन आउट हुए। रहाणे ने कहा- इससे बुरा तो लगता है और मुझे यकीन है कि पुजारा भी निराश होंगे। हम खराब मौसम के कारण तीन चार घंटे नहीं खेल सके और एक टीम के तौर पर बुरा लगता है।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top