Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉर्ड्स में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला इंग्लैंड का ये गेंदबाज कोहली का सामना करने को है बेताब, जबरदस्त होगा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच क्रिकेट का मक्का कहा जाने वाला एतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा।

लॉर्ड्स में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला इंग्लैंड का ये गेंदबाज कोहली का सामना करने को है बेताब, जबरदस्त होगा मुकाबला
X

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच क्रिकेट का मक्का कहा जाने वाला ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा। पहले टेस्ट में हारने के बाद भारतीय टीम की निगाहें इस मैच में वापसी करने की होगी जबकि जीत के बाद इंग्लैंड का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में लॉर्ड्स पर सबसे ज्यादा ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के एक मात्र तेज गेंदबाज हैं। इसलिए इस मैच में सबकी नजरें एंडरसन पर होगी, इस मैदान पर अब तक एंडरसन 22 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 94 विकेट लिए हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट के 'Renaissance Man' दिलीप सरदेसाई के 78वें जयंती को Google ने Doodle बनाकर किया सम्मानित

भारत के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में एंडरसन अच्छी गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके थे। एंडरसन अपनी स्विंग गेंदबाजी से किसी भी बल्लेबाज को परेशान कर सकते हैं। वह इंग्लैंड की ओर से टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

उनका सामना इन फॉर्म बल्लेबाज विराट कोहली से होगा जिन्होंने पिछले टेस्ट में एक शतक और एक अर्धशतक लगाते हुए कुल 200 रन बनाए थे। हालांकि पहले मैच में कोहली ने एंडरसन को बखूबी खेला था, लॉर्ड्स में एक बार फिर दोनों आमने सामने होंगे और इनके बीच जबरदस्त मुकाबले होने की उम्मीद है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story