Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#ENGvIND: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने विराट को विश्व का सबसे महान बल्लेबाज बताया, इन दिग्गजों से कर दी तुलना

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। वॉ ने कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया। बता दें कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 149 और 51 रनों की शानदार पारी खेली थी।

#ENGvIND: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने विराट को विश्व का सबसे महान बल्लेबाज बताया, इन दिग्गजों से कर दी तुलना

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। वॉ ने कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया। उन्होंने विराट की तुलना ब्रायन लारा और विवियन रिचर्ड्स जैसे क्रिकेट के बड़े दिग्गजों से करते हुए कहा कि विराट में महान बल्लेबाज बनने के सभी गुण मौजूद हैं।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने विराट की बल्लेबाजी तकनीक को दुनिया में सबसे बेहतर बताया और कहा कि कोहली के पास विश्व में कहीं भी अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है। उन्होंने एबी डिविलियर्स का भी जिक्र करते हुए कहा कि डिविलियर्स भी अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहा इसलिए कोहली सबसे आगे है।

यह भी पढ़ेंः-#ENGvIND: ये दो भारतीय सलामी बल्लेबाज, धवन और विजय से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 149 और 51 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस मैच में भारत की तरफ से विराट कोहली ही ऐसे बल्लेबाज थे जिनके बल्ले से रन निकले थे। हालांकि विराट के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

इस मैच में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करके टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया है। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि स्मिथ पिछले कुछ महीने से प्रतिबंध के कारण बाहर चल रहे हैं।

बता दें कि वॉ का कोहली के प्रति यह प्रेम पहली बार नहीं देखा गया है। कुछ दिन पहले भी विराट की तारीफ करते वक्त लिखा था कि यह खिलाड़ी ग्लोबल सुपरस्टार है जो वर्ल्ड क्रिकेट के सभी रिकार्ड्स तोड़ेगा।

Share it
Top