Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नक्सली प्लान फेल : सर्चिंग पर निकले जवानों ने 5 किलो का आईईडी बरामद कर किया डिफ्यूज...

Chhattisgarh News24 May 2022 7:40 AM GMT
नक्सलियों ने एलमागुंडा और मीनपा के जगंल में जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईडी लगा रखा था। जिसे सर्चिंग पर निकले कोबरा 206 वाहिनी के जवानों ने विफल कर दिया है। जवानों ने आईईडी बम को बरामद कर बीडीएस की टीम ने मौके पर ही विस्फोट कर निष्क्रिय कर दिया।

हादसा या हत्या : रेलवे ट्रैक पर 3 टुकड़ों में मिला युवक का शव, मारकर फेंकने की आशंका

Chhattisgarh News24 May 2022 7:15 AM GMT
शिवानन्द नगर इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। युवक का शव 3 तुकड़ो में कटा हुए मिला है। शव को देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि युवक को किसी ने मारकर शव को रेलवे ट्रैक पर डालकर हादसे का रूप देने की कोशिश की है। क्या है पूरा मामला पढ़िए-

ओबीसी आरक्षण पर सियासत : प्रदेशभर में बीजेपी का धरना-प्रदर्शन, तो कांग्रेस मना रही जश्न

Chhattisgarh News24 May 2022 6:31 AM GMT
प्रदेश में भाजपा संगठन ने अब ओबीसी में 27 फ़ीसदी आरक्षण को लेकर मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी ओबीसी वर्ग मगंलवार को आज पूरे प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करेंगी। होने वाले इस प्रदर्शन में हर जिले के बड़े नेता आंदोलन में शामिल होंगे।

चोरी का LIVE VIDEO : चोरों ने ढाबे से कार सहित पार किया नगदी, वारदात कैमरे में कैद

Chhattisgarh News24 May 2022 6:09 AM GMT
ढाबे से चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोरों ने कार में रखी नगदी सहित कार उड़ा के भाग निकले। चोरी का यह पूरा मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामले की शिकायत के बाद डौंडी पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जरिये चोरों की तलाश कर रही है।

भीषण गर्मी का कहर : सृष्टि नर्सिंग कॉलेज की 25 छात्राओं की तबीयत बिगड़ी....

Chhattisgarh News23 May 2022 12:42 PM GMT
जिले के सृष्टि नर्सिंग कॉलेज की 25 छात्राओं की तबीयत एक साथ बिगड़ गई है। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। क्या है पूरा मामला पढ़िये-

HOD की शर्मनाक करतूत : इंटरव्यू में स्टाफ नर्स से अश्लील बातें और छेड़छाड़ का आरोप, डॉ ने कहां- GF बनो नहीं तो…नौकरी से निकाल दूंगा

Chhattisgarh News23 May 2022 11:56 AM GMT
रायपुर के डीकेएस अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर और डायलिसिस विभाग के एचओडी को छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार डॉ. का नाम विकास सिंह बताया जा रहा है।

गांव में मालगुजार की दबंगई : मकानों पर चलवाया बुलडोजर, खाने-पीने का समान और बर्तन जमींदोज...

Chhattisgarh News23 May 2022 11:11 AM GMT
खरोरा के ग्राम मुहरेगा से मालगुजार के दबंगई सामने आया है। मालगुजार ने गांव के गरीबो के मकानों पर बुलडोजर चलवा दिया। जहां ग्रामीणों के जरूरी समानो सहित खाने-पीने के समान और बर्तन जमींदोज हो गया। जिसके बाद गांव के गुस्साएं ग्रामीण मालगुजार के खिलाफ लामबंद हो गए है।

मौसी के घर जा रही किशोरी से दुष्कर्म : घर छोड़ने के बहाने बाइक में बैठाकर ले गया साथ फिर बनाया बंधक...

Chhattisgarh News23 May 2022 10:13 AM GMT
किशोरी शनिवार शाम अपनी मौसी के घर जा रही थी। उसी दौरान उसे रस्ते में अचानकपुर का रहने वाले इस्लाम खान मिली जिसके बाद उसने उसे रोक लिया और मौसी के घर छोड़ने के बहाने अपनी बाइक में बैठा लिया और अपने घर ले गया।

दफ्तर में घुसकर मारपीट और लूटपाट के आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News23 May 2022 8:06 AM GMT
दफ्तर में घुसकर लूटपाट कर मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है है। मामले की शिकायत के बाद 1 माह के बाद रतनपुर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ निकाला है। क्या है पूरा मामला पढ़िये-

प्रतिबंधों से बेखौफ : नशीली कफ सिरप बेचने वाला मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार...

Chhattisgarh News23 May 2022 7:41 AM GMT
मेडिकल स्टोर की आड़ में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने वाले संचालक को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही दुकान से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप और टेबलेट बरामद किया गया है।

विक्षिप्त थी चित्रकोट जलप्रपात से छलांग लगाने वाली महिला, 10 दिन से घर से थी लापता

Chhattisgarh News23 May 2022 7:07 AM GMT
चित्रकूट जलप्रपात से नीचे कूद कर आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी और कई दिनों से घर से लापता थी। मृतका बड़ांजी थाना क्षेत्र के टाहकापाल की रहने वाली थी।

हथियों का आतंक : चारामा के पहाड़ों में घूम रहा 22 हथियों का दल, ग्रामीणों में दहशत...

Chhattisgarh News23 May 2022 6:44 AM GMT
जिले में एक बार फिर हाथियों का बड़ा दल आ धमका है। दल ने चारामा विकासखंड में दस्तक दी है। बताया जा रहा है कि इस दल में 20 से 22 हाथी शामिल है। जेपरा गांव में हाथियों को घूमता देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है।