Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम जाल में फांस कर वर्षों से लूट रहा था युवती की अस्मत, ऐसे हत्थे चढ़ा आरोपी बैंक मैनेजर

बिहार17 Jun 2021 2:39 PM GMT
बिहार के समस्तीपुर जिले से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां पर एक बैंक मैनेजर शादी का झांसा देकर कई वर्षों से एक युवती की अस्मत से खेल रहा था। लड़की शादी की बात करती तो टालमटोल कर देता था। लेकिन अब पीड़िता पुलिस के पास पहुंच गई है।

LJP अध्यक्ष चुने जाने के बाद भी भतीजे चिराग के प्रति चाचा पारस नहीं पड़े ठंडे, कह डाली ये बात

बिहार17 Jun 2021 1:32 PM GMT
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पशुपति कुमार पारस को एलजेपी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। इससे पहले पारस संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बने थे। एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद भी चाचा पारस भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ तल्ख नजर आए।

कोरोना संक्रमित शव की जेब से अंतिम संस्कार करने वालों ने साफ कर दिया एटीएम, फिर खाते से उड़ाई इतनी रकम

बिहार17 Jun 2021 12:12 PM GMT
बिहार के सासाराम जिले एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोरोना से जान गंवाने वाले शख्स के खाते से उसकी मौत के बाद किसी ने पैसे निकाल लिए। मृतक की पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। उसके बाद चौंकाने वाले खुलासा हुआ।

Mausam Ki jankari : पटना समेत इन 11 जिलों में बारिश को लेकर तीन दिनों तक रेड अलर्ट जारी

बिहार17 Jun 2021 11:00 AM GMT
बिहार में बारिश के साथ ही नदियों का जलस्तर भी चढ़ना शुरू हो गया है। वहीं पटना समेत 11 जिलों में 3 दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई। बिहार में अन्य जिलों का हाल भी कुछ सही नहीं है।

अवैध शराब से लदी एंबुलेंस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मामले की जड़ खोजने में जुटी पुलिस

बिहार17 Jun 2021 10:48 AM GMT
बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने में पुलिस संग जुटे अन्य विभागों को अब खासी कठनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि अब बिहार में तस्कर एंबुलेंस से शराब तस्करी करने लगे हैं। पटना पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का पर्दाफाश किया है।

बीटेक पास बहू कई महीनों से घर में थी कैद, ग्रामीणों ने ताला तोड़कर कराई मुक्त, जानें दहेज लोभियों की काली करतूत

बिहार17 Jun 2021 9:18 AM GMT
बिहार के सुपौल जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर ससुराल वालों ने दहेज को लेकर अपनी बहू को आठ महीनों से घर में कैद कर रखा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से महिला को कैद से मुक्त कराया।

LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद आज शाम प्रेस वार्ता करेंगे चिराग के चाचा पशुपति पारस

बिहार17 Jun 2021 8:19 AM GMT
दिवंगत रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी में फूट पड़ गई है, पार्टी चाचा और भतीजे के बीच विभाजित गई है। एलजेपी के कुल छह सांसदों में से पांच ने चिराग पासवान के खिलाफ बगावत कर दी है। इसके बाद से ही दोनों पक्षों के समर्थक आक्रामक हैं।

बेटियों के पक्ष में सीएम नीतीश ने लिया एक और बड़ा निर्णय, इस क्षेत्र में मिलेगा इतने प्रतिशत आरक्षण

बिहार17 Jun 2021 8:18 AM GMT
बिहार की बेटियों के पक्ष में सीएम नीतीश कुमार द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया है। जिसके बाद बिहार की बेटियां खेल के क्षेत्र में भी अपना नाम रौशन करेंगी। फैसले के अनुसार स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में लड़कियों के लिए 33 प्रतिशत सीटें रिजर्व की गई हैं।

बारात से लौट रही कार बाया नदी में जा गिरी, मौके पर तीन लोगों ने तोड़ा दम, ग्रामीण की सूझबूझ से बचीं कई जान

बिहार17 Jun 2021 6:21 AM GMT
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बड़ी ही दर्दनाक दुर्घटना हो गई है। यहां पर एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही डूबकर मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड ने जयमाला के बीच पहुंचकर रुकवाई आशिक की शादी, मायूस दुल्हन को पति के रूप में मिला ये बाराती

बिहार17 Jun 2021 6:19 AM GMT
बिहार के पटना जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां पर दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में जयमाला पहनाने वाला ही था कि इस बीच गर्लफ्रेंड ने फिल्मी एंट्री मार दी, कहा कि ये शादी नहीं हो सकती।

LJP कार्यालय पर कब्जा जमाते हुए चाचा पारस ने भतीजे पर साधा निशाना, चिराग समर्थकों का हुआ ये हाल

बिहार16 Jun 2021 2:07 PM GMT
लोक जनशक्ति पार्टी में पद, प्रतिष्ठा को लेकर जारी खींचतान अब बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर भी पहुंच गई है। इस बीच सांसद पशुपति कुमार पारस आज पटना में एलजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां से उन्होंने चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा।

मैं जीवित भी हूं, एलजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर चाचा पारस या किसी अन्य की दावेदारी गलत: चिराग पासवान

बिहार16 Jun 2021 1:12 PM GMT
लोक जनशक्ति पार्टी में जारी खींचतान के बीच चिराग पासवान ने प्रेस वार्ता कर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पिता का निधन हुआ था, वो अनाथ नहीं हुए थे। पर आज अनाथ हो गए हैं। साथ ही चिराग ने एलजेपी पार्टी का संविधान भी सभी के सामने रखा।