Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथरस की घटना पर कन्हैया कुमार नाराज - 'लुट रही बेटियों की आबरू भरे बाज़ार में, कहां गए वो जो कहते थे हम भी चौकीदार हैं'

बिहार29 Sep 2020 3:09 PM GMT
जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने यूपी की हाथरस की घटना पर गहरी नाजराजगी जाहिर की है। कन्हैया ने कहा कि 'लुट रही है बेटियों की आबरू भरे बाज़ार में, कहां गए वो जो कहते थे हम भी चौकीदार हैं।'

Coronavirus: मंगल पाण्डेय बोले - बिहार का कोरोना रिकवरी दर देश में हुआ सर्वाधिक, सूबे में 1439 नये मरीज मिले

बिहार29 Sep 2020 1:33 PM GMT
बिहार में आज 1,439 नये कोरोना मरीज मिले हैं। बिहार में अब कुल कोरोना संक्रमित की संख्या 181471 पर पहुंच गई है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने बिहार का कोरोना रिकवरी रेट देश में सर्वाधिक हो जाने का दावा किया है।

उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्षी महागठबंधन से तोड़ा नाता, बसपा के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा बनाये जाने का किया ऐलान

बिहार29 Sep 2020 11:28 AM GMT
उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में विपक्षी महागठबंधन से अपना नता तोड़ लिया है। कुशवाहा ने विपक्षी महागठबंधन में नेतृत्व कमजोर होने का आरोप लगाया है। वहीं उपेंद्र कुशवाहा द्वारा आरएलएसपी, बसपा व जनवादी पार्टी 'सोशलिस्ट' के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा बना लिये जाने का ऐलान किया गया है। इस दौरान कुशवाहा द्वारा लालू यादव व नीतीश कुमार दोनों की सरकारों पर हमले बोले गये।

नरेंद्र सिंह तोमर बोले - किसान कहीं भी बेच सकेंगे अपनी उपज, प्रेम कुमार ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया

बिहार29 Sep 2020 9:51 AM GMT
केंद्रीय कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बिहार के साथ- साथ अब देश का किसान भी अपनी उपज कहीं भी बेच सकता है। आज केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर द्वारा वर्चुअल माध्यम से किसान, मजदूरों के लिए केंद्र सरकार से चलाई जा रही ऐतिहासिक योजनाओं पर चर्चा की गई। संवाद क्रार्यक्रम के दौरान बिहार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने भी किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस राहुल गांधी को निशाने पर लिया।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: प्रेम कुमार बोले- गया में विभिन्न विकासपरक योजनाओं की हो चुकी शुरुआत

बिहार29 Sep 2020 9:25 AM GMT
बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि गया का विकास उनकी प्राथमिकता में है। प्रेम कुमार ने बताया कि गया में पेयजल व रसाई गैस से जुड़ी विभिन्न विकासपरक योजनाओं की शुरुआत हो चुकी है। वहीं उन्होंने कामना की है कि गया के लोगों का जीवनस्तर खुशहाल हो।

Bihar Assembly Elections 2020: नंद किशोर यादव ने कसा तंज, सबसे बड़ा ठग घोषित होगा 'ठगबंधन का सरदार'

बिहार29 Sep 2020 7:45 AM GMT
Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने विपक्षी महागठबंधन में सीट शेयरिंग व अन्य मुद्दों को लेकर चल रही खींचतान पर तंज कसा है। भाजपा नेता ने कहा कि अब देखना है कि ठगबंधन का सबसे बड़ा ठग कौन है। उसी को ठगबंधन का सरदार घोषित किया जायेगा।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, कुशवाहा आज दोपहर भविष्य की योजनाओं का करेंगे खुलासा

बिहार29 Sep 2020 6:10 AM GMT
बिहार विधानसभा चुनाव 2020: विपक्षी महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग के मुद्दे पर नाराज हैं व लगभग महागठबंधन से अलग हो चुके हैं। वहीं खबरें हैं कि वे अब बसपा प्रमुख मायावती के संपर्क में हैं। जानकारी है कि उपेंद्र कुशवाहा पटना में आज दोपहर प्रेस वार्ता करेंगे व अपनी भविष्य की योजनाओं को जनता के बीच रख सकते हैं।

राजीव रंजन प्रसाद बोले - जब कृषि बिल से किसान का जीवन खुशहाल होगा तो कांग्रेस का वजूद खतरे में पड़ जायेगा

बिहार29 Sep 2020 4:37 AM GMT
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जब कृषि सुधार बिल से किसान का जीवन खुशहाल व समृद्ध होगा। उसके बाद कांग्रेस जैसी पार्टियों का वजूद खतरे में पड़ जायेगा।

Bihar Assembly Elections 2020: देवेंद्र फडणवीस बोले - एनडीए सरकार ने बिहार में दूर-दराज के इलाकों में भी पहुंचा दी बिजली

बिहार28 Sep 2020 1:17 PM GMT
Bihar Assembly Elections 2020: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम एवं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस व तेजस्वी सूर्या ने आज पटना युवा टाउनहॉल में बिहार के युवाओं से संवाद किया। देवेंद्र फडणवीस ने इस मौके पर कहा कि बिहार में एनडीए सरकार का हर ओर विकास दिखाई देता है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नंद किशोर यादव बोले - बिहार को जुगाड़ नहीं, डबल इंजन की गाड़ी चाहिये

बिहार28 Sep 2020 12:02 PM GMT
बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में विपक्षी दल जुगाड़ टेक्नोलॉजी के दम पर फतह हासिल करने का सपना देख रहे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार को जुगाड़ नहीं, बल्कि डबल इंजन की गाड़ी चाहिये।

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू ने तेजस्वी से पूछा - लालू यादव के 15 वर्ष क्यों हैं 'बिहार के इतिहास का काला अध्याय'

बिहार28 Sep 2020 11:25 AM GMT
Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा व नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को बेरोजगारी का केंद्र बना दिया है। इस मामले पर जदयू ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया है।

नंद किशोर यादव बोले किसानों के जीवन में आयेगी खुशहाली, पटना में कानून के विरोध में धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता

बिहार28 Sep 2020 10:01 AM GMT
भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने बताया कि कृषि सुधार बिल अब कानून बन चुका है। इसलिये कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल किसानों को गुमराह करना बंद कर दें। वहीं यादव ने कहा कि किसानों के जीवन अब खुशहाली आयेगी। दूसरी ओर बिहार बिहार कांग्रेस के नेता पटना में किसान कानून के विरोध में धरना प्रदर्शन पर बैठ गये हैं।
Top