Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता गोविंदा होंगे मध्यप्रदेश के स्टेट ऑइकॉन, प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर करेंगे प्रचार

मध्य प्रदेश16 Sep 2019 6:02 AM GMT
मध्यप्रदेश कमलनाथ(Chief Minister Kamal Nath) सरकार प्रदेश के ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा (Actor And Former Congress MP Govinda) को स्टेट ऑइकॉन (State Icon) बनाने जा रही है। संभवतः अगले महीने अक्टूबर के दूसरे पखवाड़े में होने वाले मैग्नीफिसेंट कार्यक्रम से पहले इसकी घोषणा हो सकती है।

नरसिंहपुर में ताश के पत्तों की तरह ढही 4 मंजिला इमारत Watch Video

मध्य प्रदेश16 Sep 2019 5:32 AM GMT
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिला मुख्यालय में सोमवार सुबह एक जर्जर 4 मंजिला इमारत भरभरा कर ढह गई। गनीमत रही कि वर्तमान में इस इमारत में कोई नहीं रहता था। जिसकी वजह से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

करोड़ों रुपए के सिंहस्थ घोटाले में EOW की पड़ताल ने पकड़ी तेजी, दर्ज की जाएगी FIR

मध्य प्रदेश16 Sep 2019 4:22 AM GMT
इकॉनोमिक ऑफेंस विंग (Economic Offense Wing) यानी ईओडब्ल्यू (EOW) ने उज्जैन सिंहस्थ (Ujjain Simhastha) के बड़े घोटाले की जांच तेज कर दी है। जिसमें कई करोड़ रुपए का घपला उजागर होने की संभावना प्रबल हुई है। इस घोटाले (Scam) में अभी तक छह मुद्दों को जांच की जा रही है।

आज आएगी E-Tender महाघोटाले की जांच रिपोर्ट, 42 टेंडरों में टेपरिंग हुई या नहीं, गड़बड़ी पाई गई तो होगी एक और FIR दर्ज

मध्य प्रदेश16 Sep 2019 3:58 AM GMT
प्रदेश के सबसे बड़े ई-टेंडर महाघोटाले (E-Tender Scam) में 42 टेंडरों में टेंपरिंग हुई कि नहीं, इसकी तकनीकी जांच रिपोर्ट (Investigation Report) सोमवार को आएगी। ईओडब्ल्यू (EOW) यानी राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण विंग द्वारा इन टेंडरों की जांच इंडियन कम्प्यूटर इमरजेंसी रिस्पांस टीम (Indian Computer Emergency Response Team) भारत सरकार (Indian Government) से कराई गई है।

शाजापुर में मानवता की मिसाल, बाढ़ में फंसे ग्रामीणों तक पड़ोसी गांव ने इस तरह पहुंचाया भोजन

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 11:35 AM GMT
शनिवार को बेरछा गांव में हालात इस कदर बेकाबू हो गए है कि अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यहां लोगों को अपनी जान बचाने के लि घरों की छतों पर जाना पड़ा।

बारिश का कहर सरपंच पति पर पड़ा भारी, बारिश में हुए नुकसान से गुस्साए ग्रामीणों ने कर दी पिटाई Watch Video

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 9:02 AM GMT
बारिश के दौरान खेतों में पानी भरने से किसान परेशान हैं नीमच से मनासा तहसील के गांव महागढ़ में खेतों में पानी भरने के बाद गांव के सरपंच खेतों का मुहाना नहीं किया तो ग्रामीणों ने सरपंच की पिटाई कर दी।

प्राकृतिक आपदा पर बोले केंद्रीय मंत्री थावरचंद- प्रदेश सरकार राशि का प्रस्ताव बनाकर देगी तो जरूर विचार किया जाएगा

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 8:00 AM GMT
केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने रतलाम पहुंचे।

भोपाल के नीलबड़ में 8 बार महसूस हुए भूकंप के झटके, घबराकर देर रात सड़कों पर टहलते नजर आए लोग

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 7:06 AM GMT
मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के नीलबड़ (Neelbad) इलाके में शनिवार रात भूकंप के झटके (Earthquake-Tremors) महसूस किए गए। जिसके बाद घबराकर लोग अपने घरों से बाहर आ गए। क्षेत्रवासियों को कहना है भूकंप के झटके एक बार नहीं बल्कि आठ बार महसूस हुए वो करीब 3 कॉलोनियों में।

एयरपोर्ट से पकड़या हाईटेक चोर, दिल्ली-भोपाल के AC कोच में चोरी कर प्लेन से जाता था वापस

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 6:24 AM GMT
जीआरपी (GRP) ने दस दिन पहले जिस शातिर चोर (Thief) को एयरपोर्ट (Airport) से पकड़ा थाए उससे सात दिन में केवल ढाई लाख का ही सामान ही जब्त कर सकी है। हाईटेक चोर (Hitech Thief ) से महज ढाई लाख रुपए का माल जब्त करना जीआरपी (GRP) पर सवाल खड़े कर रहा है।

गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों के साथ नक्सलियों मुठभेड़, दो नक्‍सली ढेर Watch Video

देश15 Sep 2019 6:10 AM GMT
छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में सुरक्षाबलों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ (Naxalite Encounter With Security Forces Gadchiroli) हुई है। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो नक्‍सलियों को ढेर ( Two Naxalites Killed) कर दिया है।

50 करोड़ क्रिप्टो करेंसी केस में फरार इनामी छावड़ा की संपत्ति हो सकती है कुर्क, STF कोर्ट में लगाएगी आवेदन

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 5:31 AM GMT
स्पेशल टास्क फोर्स थाना द्वारा वर्ष 2018 में दर्ज किए 50 करोड़ रुपए ठगी के क्रिप्टो करेंसी केस में फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी रुपिंदर पाल सिंह छावड़ा की तलाश में तेजी आई है।

शादी के वक्त छिपाए सीक्रेटस उलझा रहे रिश्ते की डोर, सच्चाई सामने आने पर हो रहे विवाद, परामर्श केन्द्र और कुटुंब न्यायालय में 08 माह में दर्जन भर से अधिक मामले

मध्य प्रदेश15 Sep 2019 4:52 AM GMT
शादी का बंधन विश्वास की नींव पर टिका हुआ माना जाता हैए आपसी समझदारी एवं सामंजस्य से ही इस रिश्ते की गाडी आगे चलती है। लेकिन शादी के वक्त छिपाए गए डार्क सीक्रेटस इस रिश्ते की डोर को उलझा कर रख देते हैं।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top