Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवपुरी में मिट्टी की खदान धसकने से 4 मजदूरों की मौत, 4 घायल

मध्य प्रदेश24 Jun 2019 11:12 AM GMT
जिले की पोहरी तहसील के ग्राम मारोरा खालसा में पार्वती नदी के किनारे मिट्टी खदान धसकने से 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं काम कर रहे 4 मजदूरों के घायल होने के खबर आ रही है।

गंदा पानी पीने से गांव में फैला डायरिया, 1 बच्चे समेत 39 लोग चपेट में, 3 की हालत गंभीर, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़24 Jun 2019 10:03 AM GMT
जिले के ग्राम पंचायत मुढ़पार के आश्रित गांव मलपुरी में गंदा पानी पीने से 1 बच्चे समेत 39 लोग डायरिया के चपेट में आ गए हैं। सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव के स्कूल में कैंप लगाया है।

CM भूपेश बघेल की मां की तबीयत गंभीर, मेडिकल बुलेटिन जारी, आज सुबह आया कार्डियक अरेस्ट और किडनी में भी इंफेक्शन Watch Video

छत्तीसगढ़24 Jun 2019 8:42 AM GMT
प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल की माता विंदेश्वरी देवी की सोमवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद सीएम अपना सारा कामकाज छोड़कर मां को लेकर रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें गंभीर अवस्था में भर्ती किया गया।

जब पर्यटकों के पीछे दौड़ पड़ा बाघ, दुम दबाकर भागे जंगल सफारी घूमने आए पर्यटक

मध्य प्रदेश24 Jun 2019 7:57 AM GMT
जिले के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी चूरना में जंगल सफारी घूमने गए पर्यटकों की जान उस वक़्त आफत में आ गई जब एक बाघ पर्यटक की जीप के पीछे दौड़ने लग गया।

ग्वालियर एयरबेस ने दोहराया 20 साल पहले Tiger Hill का हमला, अनूठे अंदाज में मनाया जश्न

मध्य प्रदेश24 Jun 2019 6:46 AM GMT
करगिल युद्ध में मिली ऐतिहासिक जीत के आज पूरे 20 साल हो गए। जिसके चलते भारतीय वायुसेना ने ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस पर 'ऑपरेशन विजय' का बड़े ही अनूठे अंदाज में जश्न मनाया।

अचानक बिगड़ी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता जी की तबीयत, लेकर पहुंचे निजी अस्पताल, सारे कार्यक्रम रद्द Watch Video

छत्तीसगढ़24 Jun 2019 5:40 AM GMT
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता जी सोमवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद सीएम बघेले अपनी मां को लेकर राजधानी के निजी अस्पातल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें विशेष निगरानी में रखा है। इस दौरान उनके साथ आला अधिकारी भी अस्पताल में मौजूद हैं।

द रेडिएंट वे स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन जारी, गेट पर खड़े होकर कर रहे विरोध

छत्तीसगढ़24 Jun 2019 4:50 AM GMT
नए शिक्षा सत्र के शुरुआत के साथ ही आज से प्रदेश भर के सरकारी और प्राइवेट स्कूल खुल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजधानी के द रेडिएंट वे स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजनों ने पहले दिन से ही स्कूल प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है।

आज से खुलेंगे स्कूल, पहले दिन शिक्षकों की उपस्थिति पर रहेगी नजर, बिना बताए अनुपस्थित शिक्षकों पर होगी कार्रवाई

छत्तीसगढ़24 Jun 2019 3:58 AM GMT
गर्मी की छुट्टियां खत्म होने के बाद आज से नए शिक्षा सत्र की शुरुआत हो रही है जिसके चलते राज्य के सभी निजी और सरकारी स्कूल सोमवार से खुल गए हैं। आज पहले दिन स्कूलों में प्रवेश उत्साह मनाया जाएगा। वहीं पहले ही दिन शिक्षा की विभाग की नजर स्कूलों शिक्षकों को उपस्थिति पर रहेगी।

इंदौर में सिग्नल पर खड़ी 3 कारों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एसिड टैंकर में जा घुसी कारें उड़े परखच्चे, 8 घायल

मध्य प्रदेश24 Jun 2019 3:33 AM GMT
इंदौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के लव कुश चौराहे पर हुआ। जहां रविवार शाम 5.30 बजे रेड सिग्नल पर खड़ी तीन कारों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद कारें एसिड से भरे टैंकर में जा घुसीं।

उज्जैन में केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स की 70 फीट ऊंची चिमनी भरभरा कर गिरी, टला बड़ा हादसा Watch Video

मध्य प्रदेश23 Jun 2019 2:50 PM GMT
नागदा में बड़ी केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। शहर में तेज आंधी-तूफान की वजह से फैक्ट्री में लगी 70 फीट ऊंची चिमनी अचानक गिर गई।

दो ट्रकों के बीच फंसे ऑटो के उड़े परखच्चे, मौके पर ही 3 की मौत, 4 घायल Watch Video

मध्य प्रदेश23 Jun 2019 2:16 PM GMT
अमरपाटन के नादान देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर शनिवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसें में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नादान देहात थाना क्षेत्र के जरियारी मोड़ के पास रैकवार गांव की बताई जा रही है। जिसमें दो ट्रकों के भिड़त के बीच ऑटो फंस गया।

ग्वालियर गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर खाक, आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां Watch Video

मध्य प्रदेश23 Jun 2019 1:00 PM GMT
शहर के बिरला नगर स्थित चंद्रा पैकेजिंग गत्ता फैक्ट्री में शनिवार दोपहर बाद आग लगने से वहां रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है आग में करीब 80 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top