Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस रक्षा बंधन इस ऑनलाइन पोर्टल के जरिए देश के जवानों को दीजिए ये सम्मान!

एक तरफ जहां सभी क्षेत्र के लोग कोरोना से लड़ने के लिए आपने काम में लगें हैं। वहीं भारत-चीन के बढ़ते विवाद में हमारे देश के जवान भी अपनी ड्यूटी को जी जान से कर रहे हैं।

इस रक्षा बंधन इस ऑनलाइन पोर्टल के जरिए देश के जवानों को दीजिए ये सम्मान!
X

हर साल की तरह इस साल भी रक्षा बंधन का उत्सव पास आ रहा है। वहीं, हर बहन-भाई इस पवित्र त्योहार को मनाने के लिए काफी उत्सुक भी है, लेकिन उनका क्या जो भाई-बहन एक दूसरे से दूर हैं। इस बार कोरोना की वजह से उनका मिलना काफी मुश्किल है। अब बात ये भी है कि वो ना तो यात्रा कर सकते हैं ना ही गिफ्ट्स भेज सकते हैं, क्योंकि महामारी ने सब कुछ बंद कर रखा है।

खैर, अगर आप सोच रहेंगे होंगे कि इस साल आपका त्योहार फीका गुज़रेगा तो घबराये मत, क्योंकि भारत के प्रमुख उपहार देने वाले पोर्टल GiftstoIndia24x7.com ने खासकर NRI के लिए

रक्षा बंधन पर एक स्पेशल गिफ्ट देने की तैयारी की है। बता दें कि, इससे बहनों को दुनिया से भारत में अपने भाइयों को राखी और भाइयों को अपनी बहनों को सबसे अच्छा गिफ्ट का कलेक्शन भेजने में आसानी होगी।

भाइयों को राखी का गिफ्ट भेजें

खास बात तो यह है कि GiftstoIndia24x7.com ने रक्षा बंधन के लिए एक अलग तरीके का सेक्शन बनाया है। इसमें बहनें-भाईयों को भारत में राखी भेजने से पहले राखी की एक वाइड रेंज और डिजाइन का चयन कर उन्हें निजीकृत कर सकती हैं। वहीं, बहनों के लिए 'गिफ्ट्स फ़ॉर सिस्टर्स' के नाम से एक सेक्शन है, जिसमें वह अपनी बहनों को गिफ्ट्स (कॉस्मेटिक्स, बैग्स, पर्सेस, ज्वेलरी, परफ्यूम्स, गिफ्ट हमपेर्स, वॉचेज और मोबाइल फ़ोन) देने के लिए कई ऑप्शन का चयन कर सकते हैं।

पोर्टल का देश के जवानों को पैगाम...

एक तरफ जहां सभी क्षेत्र के लोग कोरोना से लड़ने के लिए आपने काम में लगें हैं। वहीं भारत-चीन के बढ़ते विवाद में हमारे देश के जवान भी अपनी ड्यूटी को जी जान से कर रहे हैं। ऐसे में वो भी अपनी बहनों से दूर हैं, इसके लिए GiftstoIndia24x7.com ने राष्ट्र के भाइयों को लगभग एक लाख राखियां भेजने का वादा किया है। साथ ही #MakeInIndia को पोर्टल का समर्थन भी मिला है, जिसमें पोर्टल ग्रामीण भारत में स्वयं सहायता समूहों से स्थानीय स्तर पर अपनी सभी राखी को साझा कर इन्हें आत्मनिर्भर बनने में मदद करता है।

वैसे, पोर्टल ने 24X7 ग्राहक सेवा सहायता भी प्रदान किया है, जहां ग्राहक सेवा अधिकारी उपयोगकर्ताओं को विकल्पों के माध्यम से नेविगेट करने, और अपने प्रियजनों के लिए सर्वोत्तम उपहार चुनने में मदद करता हैं।

GiftstoIndia24x7.com के बारे में...

1999 में स्थापित, GiftstoIndia24x7.com भारत का प्रमुख गिफ्ट देने वाला प्लेटफॉर्म है, जो विशेष रूप से नॉन-रेजिडेंशियल भारतीयों की जरूरतों के लिए बनाया गया है। यह अनमैचएबल प्रोडक्ट लाइन, टाइम पर डिलीवरी, डिस्ट्रीब्यूशन का मजबूत चैनल, गुणवत्ता ग्राहक सेवा और ब्रांड एथोस के लिए अनबीटअबल के मूल्य बिंदु पर काम करता है। यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का सबसे बड़ा वितरण नेटवर्क है, और यह भारत में 1500+ स्थानों पर अपने प्रोडक्ट्स को पहुंचाता है। पोर्टल 24X7 कस्टमर सर्विस सपोर्ट देने के साथ-साथ ग्राहकों के लिए एक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करता है, जिससे यह उन्हें अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर से जुड़ा हुआ महसूस कराता है।


Next Story