Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: शादी में दीवार ढहने से 28 लोगो की मौत, कई घायल

घटना पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंदरा राजे ने गहरा दु:ख जताया हैं।

राजस्थान: शादी में दीवार ढहने से 28 लोगो की मौत, कई घायल
X

राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार रात तेज आंधी और बारिश से एक वेडिंग हॉल की दीवार ढह गई। दीवार के ढह जाने से चार बच्चों और आठ महिलाओं समेत 28 लोगों की मौत हो गई है।

तेज बारिश और तुफान के कारण अनहा के पास अन्नापूर्ण मौरिज हॉल की दिवार गिरने से 28 लोगों की मौत और 28 घायल लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक अभी कई लोगों के मलवे में दबे होने की आशंका है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार भरतपुर में रात में करीब 10 बजे तेज आंधी और बारिश हुई थी। इस दौरान मैरिज हॉल में जहां पर खाने की स्टॉल लगे थे, उसके पीछे की दीवार गिर गई।

घटना के वक्त बहुत से लोग खाना खा रहे थे वो सभी दीवार के नीचे दब गए। दीवार के सामने की तरफ एक टिन शेड लगा हुआ था, वह भी उखड़ गया। दीवार और टिनशेड गिरने से करीब 50-60 लोग दब गए।

आपको बता दें कि घटना के बाद बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। पुलिस ने मैरिज हॉल संचालक भरतलाल के छोटे भाई लक्ष्मण को हिरासत में ले लिया हैं।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के मुताबिक, अन्नपूर्णा मैरिज हॉल में एक विवाह कार्यक्रम के दौरान दीवार ढहने से मलबे के नीचे दब जाने की वजह से करीब 28 लोगों की मौत हो गई और 28 अन्य जख्मी हो गए।

मृतकों में, 11 पुरुष, 8 महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं। मृतकों और घायलों में बाराती भी शामिल हैं।

घटना की जानकारी मिलते पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया हैं। पुलिस और बचाव दल के लोग मलबे में दबे लोगों को निकल ने में लगे हैं।

घटना पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंदरा राजे ने गहरा दु:ख जताया हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story