Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मातम में बदली शादी की खुशियां, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पृथ्वीराज रोड पर नमक से लदा एक बड़ा ट्रोला कार के ऊपर पलट गया। हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई है।

मातम में बदली शादी की खुशियां, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
X

जयपुर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे के कारण शादी की खुशियां मातम में बदल गईं, जिसके बाद से शहर में मातम पसर गया गया है। शादी की तैयारियों में लगे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यहां पृथ्वीराज रोड पर नमक से लदा एक बड़ा ट्रोला कार के ऊपर पलट गया। हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के खलासी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक खलासी ने बताया है कि करीब साढ़े तीन बजे चोमूं सर्किल पर सामने से अचानक से एक कार आई जिसे बचाने के लिए तेजी से चल रहे ट्रक के ड्राईवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी।

इससे ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर आ गिरा, लेकिन खलासी को यह पता नहीं था कि पलटे हुए ट्रक के नीचे कोई कार दबी हुई है। जबकि ड्राईवर को पता कि ट्रक के नीचे कोई कार दब गई है। जिसके बाद ड्राईवर फरार हो गया।

क्रेन से उठाई मलबा बनी कार

जयपुर के अशोक नगर थाना के एसएचओ बालाराम ने बताया कि करीब पांच बजकर 19 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम में यह फोन आया कि एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

उसके बाद पुलिस मौके पर नमक के पहाड़ जैसे मलवे को हटाने पहुंची तो नमक के नीचे से खून रिस कर आते दिखा। फिर पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को मलबे से बाहर निकाला जिसमें दबकर पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस के अनुसार जयपुर के लक्ष्मीनारायणपुरी इलाके के 22 साल के ज्वैलर्स राहुल की सगाई मालवीयनगर की रोशनी से हुई थी। रोशनी ज्वेलरी का ही काम करती हैं। इन दोनों की शादी होने वाली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story