Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कलियुग की शादी: पेड़ से बंधे पति को पत्नी से रोज पड़ते हैं 2 थप्पड़

व्यक्ति को चिलचिलाती धूप में पेड़ से जंजीर में बांछकर ताला लगा दिया गया है।

कलियुग की शादी: पेड़ से बंधे पति को पत्नी से रोज पड़ते हैं 2 थप्पड़
X
इस युग को यूं ही कलियुग नहीं कहा जाता है। जैसलमेर के पोखरण जिले के खिंवसर गांव की एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई थी। धनाराम नाम के एक व्यक्ति को शादी के बाद अपनी मां का साथ निभाना भारी पड़ गया।
उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि कुछ दिन पहले हुए सास बहु के झगड़े में उसने अपनी पत्नी का साथ न देकर मां का साथ दिया, जिससे उसकी पत्नी भड़क उठी।
पत्नी ने इस मामले की शिकायत पंचों से कर दी। जिसके बाद पंचों ने तुगलकी फैसला सुना दिया। फैसले के अनुसार उस व्यक्ति को चिलचिलाती धूप में पेड़ से जंजीर में बांछकर ताला लगा दिया गया है।
उसकी पत्नी को रोज उसे दो चाटे मारने का आदेश दिया गया था। लेकिन इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद पुलिस की कार्यवाही के बाद अब धनाराम को छुड़ा लिया गया है। गुनहगार पंचों पर भी केस दर्ज कर लिया गया है। चार दिन तक पंचों के तुगलकी फरमान की सजा काटने के बाद आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धनाराम को जंजीरों से मुक्त करवा ही दिया ।
मां खिलाती थी बेटे को खाना
धनाराम की मां मीरा देवी पेड़ से पशु की तरह बंधे अपने बेटे को अपने हांथो से खाना खिलाती थीं। धनाराम को उसी स्थान पर शौच भी करने को मजबूर था। इस तपती धूप में अपने आंचल से अपने बेटे को ढककर उसे राहत पहुंचाने का भी प्रयास करती थीं।
गांव के लोगों के अनुसार धनाराम और उसकी पत्नी के बीच मां की सेवा को लेकर कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। धनाराम चाहता था कि उसकी पत्नी मां की सेवा करे लेकिन पत्नी ऐसा करने को राजी नहीं थी।
धनाराम की मां ने बताया कि उनका एक ही बेटा है और वो उनकी सेवा करना चाहता था। अपने बेटे की ऐसी हालत देखकर मीरा देवी अपने जीवन को नरक के समान बता रही थीं। हालांकि अब पुलिस ने धन्नाराम को अस्पताल में भरती करवा दिया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story