Top

महिला को अगवा कर, 8 लोगों ने इस तरह दिया गैंगरेप को अंजाम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 11:08AM IST
महिला को अगवा कर, 8 लोगों ने इस तरह दिया गैंगरेप को अंजाम

दिल्ली से बीकानेर गई एक महिला के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया है। महिला ने बताया कि वो मंदिर के बाहर खड़ी थी तभी एक बोलेरो आई और उस लिफ्ट देने की बात कही। शहर में महिला को छोड़ने के बजाय गाड़ी में बैठे दो लोगों ने उसका रेप किया।

 
इसके बाद आरोपियों ने 6 और लोगों को बुला लिया और महिला का गैंगरेप किया। पुलिस के अनुसार महिला ने बीकानेर में एक प्लॉट खरीदा था और वो उसे देखने दिल्ली से बीकानेर आई थी। महिला एक मंदिर के बाहर खड़ी थी। बोलेरो सवार दो लोगों ने उससे पूछा कि कहां जाना है। महिला ने बीकानेर शहर जाने की बात कही।
 
 
महिला को बोलेरो में बैठे दोनों लोगों ने गाड़ी में बैठा लिया। बीकानेर शहर छोड़ने के बजाय दोनों महिला को एक सुनसान जगह लेकर गए और उसका गैंगरेप किया। आरोपियों ने अपने 6 अन्य साथियों को बुला लिया और पूरी रात महिला के साथ दुष्कर्म किया।
 
सुबह महिला को छोड़ दिया गया। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। इस पूरे मामले की जांच डीएसपी रैंक के अधिकारी को सौंपी गई है।

 
गौरतलब है कि राजस्थान के कोटा से एक और मामला सामने आया है। दरअसल 14 साल की एक महिला बुधवार रात को घर नहीं लौटी और गुरूवार को उसका शव मिला। सूत्रों के मुताबिक बच्ची से रेप करने के बाद दो लड़कों ने उसकी हत्या कर दी।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gangrape in bikaner from a delhi girl

-Tags:#Rape News#Crime news#bikaner
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo