Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर, परिवार ने उठाए सवाल

आनंदपाल की मां निर्मल कंवर ने कहा कि उसके पप्पू को राजनीति में फंसाया और फिर मार डाला।

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर, परिवार ने उठाए सवाल
X

राजस्थान के चूरू जिले में पांच लाख का इनामी कुख्यात अपराधी आनंदपाल को शनिवार रात करीब 11:25 बजे पुलिस द्वारा मार गिराए जाने वाली मुठभेड़ पर परिजन और ग्रामीण सवाल उठा रहे हैं।

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसकी मां निर्मल कंवर ने कहा कि उसके पप्पू को राजनीति में फंसाया और फिर मार डाला। आनंदपाल को घर में पप्पू कह कर बुलाया जाता था।

सोमवार को मीडिया से बातचीत में उसकी मां निर्मल कंवर ने आनंदपाल का शव लेने से इनकार कर दिया। रूंधे गले से निर्मल कंवर ने कहा कि 'मेरा बेटा सरेंडर हो सकता था, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया गया। उसे मारने के लिए पहले से सोच रखा था।'

लेकिन अब मैं सीबीआई जांच होने से पहले शव को उठने नहीं दूंगी। चाहे तो मैं थाने के सामने मर जाउं। मुझे भी जान देनी है। मेरे बेटे के साथ सोना है। ...सीबीआई जांच होनी चाहिए। भले ही कुछ हो जाए।

आनंदपाल समर्थक सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है और इस एनकाउंटर को फर्जी बता रहे है। आनंदपाल सिंह के वकील ने इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा है कि उसको हरियाणा से पकड़कर लाया गया था और चुरु में मैनेज कर फर्जी एनकाउंटर किया गया है।

उन्होंने प्रशासन से मामले में जांच की मांग की है। पुलिस की पूरी कहानी में कई ऐसे झोल हैं, जिस पर बहुत सारे लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है। उसके लोकेशन के बारे में उसके भाईयों तक को पता नहीं होता था, तो पकड़ा कैसे गया।

बता दें, आनंदपाल को पकड़ने के लिए 50 थानों के 5 हजार पुलिसकर्मी दिन रात लगे हुए थे। उसकी तलाश पांच राज्यों की पुलिस को थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story