Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायुसेना ने जारी किया बालाकोट स्ट्राइक का वीडियो, देखिए जवानों ने कैसे तबाह किए थे आतंकी ठिकाने

देश4 Oct 2019 7:16 AM GMT
भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक का प्रमोशनल वीडियो जारी किया गया है। वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने वार्षिक वायु सेना दिवस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बालाकोट में सेना द्वारा किए गए हवाई हमले की कहानी सुनाई।

दिल्ली मेट्रो का हुआ विस्तार, आज से शुरू होगी ग्रे लाइन

नई दिल्ली4 Oct 2019 4:57 AM GMT
नजफगढ़ वालों को शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो की तरफ से तोहफा मिलने वाला है। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह और प्रदेश के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घायन के साथ ही नजफगढ़ को जोड़ने वाली ग्रे लाइन कॉरिडोर मेट्रो शुरू हो जाएगी।

राजस्थान : उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 40 प्रचारकों की सूची, मनमोहन सिंह स्टार प्रचारक

राजस्‍थान3 Oct 2019 12:32 PM GMT
राजस्थान में खींवसर और मंडावा विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस ने 40 प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री भंवर जितेन्द्र सिंह और लालचंद कटारिया के नाम शामिल हैं।

Mausam ki jankari : मौसम विभाग ने बिहार में भारी बारिश को लेकर जारी किया रेड अलर्ट, दिल्ली-यूपी में ये है मौसम का हाल

देश3 Oct 2019 12:11 PM GMT
दिल्ली में जहां इस समय उमस है वहीं बिहार व उत्तर प्रदेश में भारी बारिश से नदियां उफान पर हैं। पटना बाढ़ लगातार खतरनाक होती जा रही है। मौसम विभाग द्वारा राहत की कोई खबर नहीं है। बिहार के लिए अगला 48 घंटा आफत भरा है।

Haryana Assembly Election: विपक्ष के लिए रणनीति बनाने की नहीं कोई जरुरत, उनकी रणनीति ही ठीक नहीं

हरियाणा3 Oct 2019 11:08 AM GMT
हरियाणा में भाजपा इस बार 75 प्लस सीटों के जीतने के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में है। 90 में से 75 सीटों को जीतना आसान नहीं है पर पार्टी के पास तमाम ऐसे नेता हैं जिन्होंने अपनी कार्यकुशलता का पहले भी लोहा मनवाया है। ऐसे ही एक नेता हैं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल कुमार जैन। जिन्होंने छत्तीसगढ़ और हरियाणा में पार्टी को चुनाव प्रभारी रहते हुए लोकसभा चुनाव जिताए। सार्थक बहस में देखिए हरिभूमि समूह के 'प्रधान संपादक हिमांशु द्विवेदी' की अनिल जैन से खास बातचीत...

राजनीति के बाद पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में भी सेना प्रमुख की दखल, कारोबारियों के साथ की मुलाकात

देश3 Oct 2019 10:53 AM GMT
सेना प्रमुख जनरल बाजवा ने इस दौरान पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कारोबारियों से कारण पूछे। उसके निदान के लिए क्या किया जा सकता है उसे लेकर भी उन्होंने उनकी राय जानी है। इसके बाद बाजवा ने कारोबारियों के साथ डिनर किया।

जम्मू-कश्मीर : स्थानीय नेताओं की नजरबंदी से रिहाई पर राज्यपाल के सलाहकार का बड़ा बयान

देश3 Oct 2019 9:52 AM GMT
जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के समाप्त किए जाने के 2 महीने बाद स्थानीय नेताओं को नजरबंद किए जाने को लेकर राज्यपाल सतपाल मलिक के सलाहकार फारुक खान का बड़ा बयान सामने आया है।

पटना : बाढ़ पीड़ितो के लिए आगे आई 9 साल की बच्ची, गुल्लक फोड़कर की 11 हजार की मदद

बिहार3 Oct 2019 9:15 AM GMT
बिहार इन दिनों बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित है। प्रदेश की राजधानी पटना का ज्यादातर इलाका पानी से भरा हुआ है। लोग राहत शीविरों में बैठकर पानी के कम होने का इंतजार कर रहे हैं। सरकार की सारी तैयारियां बाढ़ के आगे जब बौनी साबित हो रही थी तभी एक बच्ची ने ऐसा किया लोग उसका उसका उदाहरण देने लगे।

अबू धाबी के प्रिंस से मिले NSA अजीत डोभाल , हुई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

देश3 Oct 2019 7:44 AM GMT
दो दिवसीय यात्रा पर अबू धाबी पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) बृहस्पतिवार को क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मुलाकात की। इसके पहले बुधवार को सऊदी अरब के प्रिंस से मिले थे।

ट्रैफिक नियम तोड़कर फरार हुए सपा विधायक की संपत्ति हो सकती है कुर्क

उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा के विधायक की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने फरार सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिये शामली जिले की अदालत से अनुमति मांगी है।

बाल तस्करी : अदालत ने सात लोगों के खिलाफ आरोप तय करने का आदेश दिया

नई दिल्ली3 Oct 2019 4:22 AM GMT
दिल्ली की एक अदालत ने नवजात शिशुओं समेत कई बच्चों का कथित तौर पर अपहरण करने और उन्हें बेचने के मामले में सात लोगों के खिलाफ आरोप तय करने का आदेश दिया है। अदालत ने यह पाया कि मानव तस्करी एक बहुस्तरीय घटना है जो अलग-अलग रूप ले सकती है और विभिन्न उद्योगों में घटित हो सकती है।

हरियाणा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की 84 प्रत्याशियों की सूची, भूपेंद्र हुड्डा गढ़ी सांपला से लड़ेंगे चुनाव

हरियाणा3 Oct 2019 2:00 AM GMT
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 84 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। पार्टी ने पिछले विधानसभा चुनाव में जीते विधायकों पर भरोसा जताते हुए उन्हें उम्मीदवार बनाया है।
Top