Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला को पति के एक्सीडेंट के बहाने से कार में ले गए, फिर बंधक बनाकर बारी-बारी से किया रेप

महिला ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने खानपुर थाने में मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

हिमाचल प्रदेश में इंसानियत हुई शर्मसार, लिफ्ट देने के नाम पर विवाहित महिला से 7 लोगों ने किया बलात्कार
X
हिमाचल प्रदेश में इंसानियत हुई शर्मसार, लिफ्ट देने के नाम पर विवाहित महिला से 7 लोगों ने किया बलात्कार

राजस्थान के झालावाड़ में एक शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना झालावाड़ जिले के खानपुर क्षेत्र की बताई जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि दो लोग उसे उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है कह कर कार में बैठाकर झालावाड़ ले गए। जहां दोनों पहले उसे बंधक बनाया उसके बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं इसके बाद महिला को आरोपी कोटा ले गए। यहां पर भी उसके साथ गैंगरेप किया गया। लेकिन महिला मौका पाकर किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली। महिला ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी।

इसके बाद परिजनों ने खानपुर थाने में मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद महिला के 164 के बयान होंगे।

महिला रिसर्च यूनिट के डीएसपी गोपाल मीणा ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार पर नामजद धनराज और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है, उसी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रावई होगी।

Next Story