Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात ! जब नाबालिग को दूसरी जाति में हुआ प्यार, तो मां और चाचा ने गला दबा कर दी हत्या

राजस्थान के पाली जिले में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी गई है।

वारदात ! जब नाबालिग को दूसरी जाति में हुआ प्यार, तो मां और चाचा ने गला दबा कर दी हत्या
X

राजस्थान के पाली जिले में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप नाबालिक की मां और उसके चाचा पर लगा है। यह मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाली जिले में मां और उसके चाचा ने मिलकर 16 वर्षीय नाबालिक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मां और चाचा ने दूसरी जाति के लड़के से प्यार करनेे की जानकारी मिलने के बाद यह कदम उठाया।

जानकारी के मुताबिक, दूसरी जाति में प्यार करने के बाद लड़की की मां और चाचा ने नाबालिक का पहले गला दबाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।उसके बाद दोनों ने मिलकर नाबालिक के शव को आग लगाने के बाद अधजली हालत में नदी किनारे गड्ढे में गाढ़ दिया।

पुलिस ने जानकारी दी कि लड़की पुणे जिले में अपने परिवार के साथ रहती थी और पाली जिला दूर सोनाई मांजी गांव की मूल निवासी थी। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की पहचान रिंकू सीरवी के रूप में की गई है। जो महाराष्ट्र के रहने वाले एक लड़के से प्यार करती थी। लेकिन परिवार के सदस्य को दूसरी जाति मैं प्यार करने की जानकारी मिली।

इससे पहले लड़की उस लड़के के साथ भाग गई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर लिया था । 1 महीने जेल में रहने के बाद लड़के को जमानत मिल गई और जिसके बाद लड़का बालिग हो गई और उसने लड़की से शादी करने के लिए लड़की की मां से कहा। लेकिन मां और चाचा दोनों ही इस शादी के खिलाफ थी।

Next Story