Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच हुई शादी, मंत्र से पहले सेनेटाइज और जोड़े ने मास्क पहनने की खाई कसम

Wedding During Lockdown : लॉकडाउन 4 में शादी समारोह में 50 लोगों (Wedding Rules During Lockdown) की अनुमति मिलने के बात कई जगहों पर शादियां होनी प्रारम्भ भी हो गई है, हालांकि इसमें पहले जैसी भीड़ इकठ्ठा नहीं हो सकती है। ऐसी ही एक शादी राजस्थान के जोधपुर शहर (Jodhpur City, Rajasthan) में हुई।

लॉकडाउन के बीच हुई शादी, मंत्र से पहले सेनेटाइज और जोड़े ने मास्क पहनने की खाई कसम
X

कोरोनावायरस का कहर जारी है, देशभर में कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus In India) का आंकड़ा एक लाख के पार जा पहुंचा है। भारतीय सरकार (Government Of India) ने पिछले दो महीनों से लॉकडाउन लगाया हुआ है, वहीं 17 मई को लॉकडाउन 4 (Lockdown 4 Rules) की घोषणा करते हुए थोड़ी रियायते दी है। सरकार ने कहा है कि अब हमें कोरोनावायरस के बीच रहने की आदत डालनी होगी, और इससे बचने के हरसंभव प्रयास करने होंगे।

लॉकडाउन 4 में शादी समारोह में 50 लोगों (Wedding Rules During Lockdown) की अनुमति मिलने के बात कई जगहों पर शादियां होनी प्रारम्भ भी हो गई है, हालांकि इसमें पहले जैसी भीड़ इकठ्ठा नहीं हो सकती है। ऐसी ही एक शादी राजस्थान के जोधपुर शहर (Jodhpur City, Rajasthan) में हुई। यहां हुई शादी में दोनों जोड़ा मास्क पहने हुए नजर आए, और कसम भी खाई की आने वाले दिनों में भी मास्क पहनेंगे।

बाइक पर ससुराल पहुंचा दूल्हा

दूल्हा बाइक (Groom On Bike) पर अपने भाई के साथ ससुराल पहुंचा, साथ ही मंत्रोउच्चारण के बाद दोनों ने कसम खाई की वह निरंतर मास्क पहनेंगे। वहीं मंत्र का जाप करने से पहले पंडित जी ने सभी ठीक से सभी चीजों को सेनेटाइज किया। यहां तक कि दोनों जोड़े ने एक दूसरे को वरमाला भी तलवारों के सहारे से पहनाई।

Also Read- राजस्थान में 122 नए कोरोना संक्रमित केस, एक और पॉजिटिव मरीज की मौत


Next Story