Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान / गहलोत और पायलट बोले- आलाकमान का निर्णय मान्य

राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर गुरुवार को दिनभर खींचतान चलती रही। बैठक के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने अपने समर्थकों से कहा- आलाकमान का निर्णय मान्य है।

राजस्थान / गहलोत और पायलट बोले- आलाकमान का निर्णय मान्य
X

राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर गुरुवार को दिनभर खींचतान चलती रही। दिल्ली में बैठक चलती रही और राजस्थान में समर्थकों के बीच घमासान मचा रहा। बैठक के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने अपने समर्थकों से कहा- आलाकमान का निर्णय मान्य है।

नामों के ऐलान से पहले पार्टी की शीर्ष नेता सोनिया गांधी ने अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक की। इसमें प्रियंका वाड्रा भी मौजूद रहीं। दिनभर चले घटनाक्रम में अशोक गहलोत और सचिन पायलट सुबह दिल्ली पहुंचे।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश / कांग्रेस कार्यालय में लगे पोस्टर- 'कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई'

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर बैठक हुई। इसमें राजस्थान के पर्यवेक्षक केसी वेणुगोपाल अपनी रिपोर्ट सौंपी।

दोपहर में सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने राहुल से मुलाकात की। मुख्यमंत्री का नाम का ऐलान करने के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, आप जल्द ही मुख्यमंत्रियों को देखेंगे। हम विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की राय ले रहे हैं।

समर्थकों का हंगामा

पायलट और गहलोत समर्थकों ने दिल्ली और जयपुर दोनों जगह कांग्रेस मुख्यालय के बाहर नारेबाजी की। हंगामा बढ़ता देख कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सभी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने का आग्रह किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story