Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, सजा देख सहम गए लोग

राजस्थान के नागौर जिले से एक युवक व युवती के साथ बर्बरता बरतने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Vieo) हुआ है। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने की वजह से पंचायत ने सजा सुनाई (Panchayat Decree) है। प्रेमी जोड़ा (Couple) कालबेलिया समाज (Kalbeliya Community) का है।

आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, सजा देख सहम गए लोग

गांवों में पंचायतों के फरमान (Panchayat Decree) सुनाने की खबरे अक्सर हमारे सामने आती हैं। वह खुद को कानून व्यवस्था से ऊपर मानकर किसी को भी अपनी मर्जी के अनुसार सजा सुना देते हैं। पंचायत के एक ऐसे ही फरमान से संबंधित एक दिल दहला देने वाली वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) है। इस वीडियो में एक युवक व युवती (Couple) मे साथ बर्बरता की हदें पार कर दी गई हैं।

बर्बरता की हदें पार

यह वीडियो राजस्थान के नागौर जिले मे घटित हुई घटना का है। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला और पुरूष को बेरहमी से पीटा जा रहा है। जिसके बाद उनके बाल काट दिए गए। दोनो का मूंह काला कर दिया गया व उसनो सबके सामने पेशाब पिलाई गई।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे

जानकारी के मुताबिक यह कालबेलिया समाज का एक प्रेमी जोड़ा था। गांव के लोगों ने इन्हें आपत्तिजनक स्थिति (Objectionable Condition) में पकड़ा था। जिस वजह से इन्हें पंचायत के सामने पेश किया गया। कालबेलिया समाज (Kalbeliya Community) की पंचायत ने सजा के तौर पर अपना फरमान सुना दिया। जिसके बाद उन्हें वहीं पर बेरहमी से मारा गया। उनके बाल काट दिए गए व मूंह काला करके उन्हें सबके सामने पेशाब पिलाया गया। कालबेलिया समाज के एक युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली थी जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई।

वीडियो में मौजूद लोगो से पूंछताछ

नागौर एसपी डॉ विकास पाठक के पास मामला पहुंचने के बाद एसपी ने वीडियो की पुष्टि की व घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। वीडियो में मौजूद लोगों की पहचान करने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया। घटना की शिकायत दर्ज नहीं की गई है जिस वजह से पुलिस में मामले में खुद संज्ञान लिया है और कहा है कि मामला गंभीर है। दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top