Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : सरपंच प्रत्याशी का नामांकन रद्द हुआ तो सभी की फाइल छीनकर ऐसे लगा दी दौड़

Viral Video : राजस्थान में पंचायत चुनाव तीन चरण में होने हैं। जिसका पहले चरण का मतदान 17 जनवरी 2020 को होना है। वहीं इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां सरपंच प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने नामांकन पत्रो की फाईल ही छीनकर एक शख्स दौड लगा रहा है।

sarpanch candidate
X
सरपंच प्रत्याशी का नॉमिनेशन हुआ निरस्त (प्रतीकात्मक फोटो)

Viral Video : राजस्थान के सीकर में एक ऐसा वाकया हुआ जिसको देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में दिख रहा ये शख्स जिसके हाथों में फाइलों का बंडल है और दौड़ लगा रहा है। सफेद कपड़ों में दौड़ लगता ये शख्स इस बात से नाराज है कि इसका नाम सरपंच प्रत्याक्षी की लिस्ट के लिए रद्द हो गया। अब जनाब का विरोध भी देखो, ये शख्स नाराज होकर नामांकन पत्रों की पूरी फाइल ही उठाकर भागने लगा। वीडियो को यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में पंचायत चुनाव तीन चरण में होने हैं। जिसका पहले चरण का मतदान 17 जनवरी 2020 को होना है। वहीं सरपंच के पद के लिए 17,242 और पंच के पद के लिए 42,704 उम्मीदवार हैं। इस बीच राज्य में 36 सरपंच और 11,035 पंच निर्विरोध चुने गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पहले चरण में 2,726 ग्राम पंचायतों में सरपंच पद के लिए 28,797 उम्मीदवारों ने 28,865 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story