Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में जीजा ने रेता साली का गला, स्कूल से लौट रही थी नीतू

राजस्थान के उदयुपर में रिश्तों को तार-तार करने की घटना सामने आयी है। जीजा ने अपनी साली की स्कूल से लौटते वक्त हत्या कर दी है।

जीजा ने रेता साली का गला, हुई मौके पर मौत
X
जीजा ने रेता साली का गला

राजस्थान में साली से खफा जीजा ने उसकी गला रेत हत्या कर दी है। जीजा ने वारदात को अंजाम तब दिया जब साली स्कूल से बाहर आकर बस का इंतजार कर रही थी। तभी तलवार लेकर पहुंचे जीजा ने अचानक गला रेतकर उसकी सरेआम हत्या कर दी।

राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली साली नीतू मीणा की हत्या की गई है। फ्लूना के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका नीतू मीणा की हत्या जीजा ने उस वक्त कर दी जब वह बच्चों को पढ़ाने के बाद घर लौट रही थी। जानकारी के मुताबिक नीतू स्कूल में शिक्षिका थी। स्कूल से निकलने के बाद बाहर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान उसका जीजा देवा वहां आ पहुंचा और उसने तलवार से नीतू का गला रेत दिया।

वहीं मर्डर के बाद जीजा फरार हो गया। नीतू के घरवालों ने राजस्थान पुलिस को इसकी सूचना दी। देवा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। बता दें कि नीतू 27 साल की थी और उदयपुर के थूर घाटी में अपने घरवालों के साथ रहती थी।

इस कारण से की साली की हत्या

देवा और नीतू की बड़ी बहन अनामिका की शादी पांच साल पहले हुई थी। लेकिन कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच तनाव का माहौल था। देवा अपनी बीवी अनामिका को मारने पीटने भी लगा था जिसके कारण अनामिका उससे अलग रहने लगी थी। देवा इस झगड़े और अलगाव का कारण नीतू को मानता था।

जीजा के आने की नीतू को थी जानकारी

मौत से कुछ देर पहले ही नीतू ने अपनी मां से बताया था कि देवा उसके स्कूल के चक्कर काट रहा है। नीतू को अंदाजा हो गया था कि कुछ बुरा होने वाला है, इसलिए उसने अपनी मां से कहा था कि देवा कुछ भी कर सकता है।


Next Story