Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, दो और लोगों की मौत, 31 नये केस समाने आए

राजस्थान में कोरोना वायरस के 31 नये मामले सामने आये हैं इसके साथ यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 2,803 हो गयी है।

राजस्थान में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, दो और लोगों की मौत, 31 नये केस समाने आए
X

राजस्थान में कोरोना वारयस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लागातार इजाफा हो रहा है। राज्य में कोरोना वायरस के 31 नये मामले सामने आये हैं इसके साथ यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 2,803 हो गयी है। जबकि आज कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई है।

राजस्थान के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज जयपुर में दो और संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरने वाले मरीजों की संख्या 70 हो गई है। मौत के कुल 70 मामलों में अकेले राजधानी जयपुर में 40 लोगों की मौत हुई है।

अधिकारियों ने बताया है यहां पर जितनी भी मौतें हुई हैं वह मरीज कोरोना वायरस के अलावा अन्य गंभीर बिमारी से भी पीड़ित थे। राज्य में सुबह 9 बजे तक 31 नये मामले सामने आये हैं। जिनमें जयपुर से 8, जोधपुर से 9, उदयपुर से 5 चितौड़गढ़ से 3 अजमेर से 2, प्रतापगढ़ से 2, डूगंरपुर से 1 और कोटा से 1 नया मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में 2 इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है। पूरे राज्य में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Next Story