Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर के नीचे दबने से तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार की थी दो महिलाएं

उन महिलाओं में से दो एक ही परिवार की थी। तीनों पास के ही खेत में काम करने जा रही थी। तीनों के शव को मॉर्च्यूरी में रखा गया है।

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेक्टर ,चालक की मौत
X
ट्रैक्टर पलटा (प्रतीकात्मक फोटो)

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में बुधवार 5 फरवरी सुबह 11 बजे एक ट्रैक्टर पलट गया जिसके नीचे दबकर तीन महिलाओं की मौत हो गई। उन महिलाओं में से दो महिलाएं एक ही परिवार से थी। साथ ही ड्राइवर के साथ एक व्यक्ति के भी घायल होने की भी खबर है।

रिपोर्ट के अनुसार रावतसर के ढाणी लेघान में एक ट्रैक्टर अपना संतुलन खो बैठा और नहर में जा गिरा। इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों महिलाओं को पल्लू में स्थित एक सरकारी हॉस्पिटल में भेजा गया। जहां उन तीनों की मौत इलाज के दौरान ही हो गई।

तीनों महिलाएं ढाणी लेघान की रहने वाली थी। तीनों के शवों को रावतसर के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है।

बता दें कि यह घटना उस वक्त की है जब तीनों महिलाएं खेत में काम करने जा रही थी। उस वक्त ट्रैक्टर में पांच लोग थे। जिनमें से एक बच्ची थी जो कि दूसरी तरफ गिरने के कारण बच गए। साथ में एक युवक जो कि ड्राइवर था वो भी बच गया। लेकिन इन तीन महिलाओं की मौत हो गई।

Next Story