Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में लॉकडाउन के बीच बड़ा हादसा, गाड़ी कीा टायर फटने से तीन लोगों की मौत

राजस्थान में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक बड़ा हादसा सामने आया है। स्कॉर्पियो गाड़ी के टायर फटने (Tire Burst) से तीन लोगों की मौत हो गई।

राजस्थान में लॉकडाउन के बीच बड़ा हादसा, गाड़ी कीा टायर फटने से तीन लोगों की मौत
X

राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना कहर के बीच एक बड़ा हादसा सामने आया है। शनिवार को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। यह घटना भरतपुर जिले के बयाना-वैर स्टेट हाइवे पर राजकीय कॉलेज के पास की है।

स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर से तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम हो जाने के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिया गया। एएसआई निर्भय सिंह के अनुसार त्यौहारी निवासी कश्मीरा अपनी पुत्रवधू को सीने में दर्द के इलाज करवाने के लिए बयाना सीएचसी जा रही थी। स्कॉर्पियो में उनके साथ गांव के पांच लोग और भी मौजूद थे।

Also Read- दिल्ली के चिड़ियाघर में बाघिन की मौत, कोरोना वायरस जांच के लिए भेजे नमूने

रास्ते में सरकारी कॉलेज के पास अचानक गाड़ी का टायर फट गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके चलते हादसे में सास-बहु समेत रिटायर्ड फौजी अजबसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रिटायर्ड फौजी भगवान सिंह, नटवर और मृतका बहु की मासूम बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

सभी के हालात को देखते हुए भरतपुर रेफर दिया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story