Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना खौफ से सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

कोरोना खौफ (Corona Awe) से जम्मू-कश्मीर में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली।

कोरोना खौफ से सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
X

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में तैनात सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Shot Suicide) कर ली। यह घटना मंगलवार को हुई। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

वहीं घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। घटनास्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे शव को हाथ नहीं लगाना, डर है कि मुझे कोरोना तो नहीं है? कोरोना खौफ को देखते हुए मृतक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया।

रिपोर्ट आने के बाद दी परिजनों को शव सौंपा जाएगा। सीआरपीएफ (CRPF) ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक फतेह सिंह के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है। इसमें लिखा है कि उसे कोरोना का खौफ सता रहा है।

Also Read-राजस्थान के 31 जिलों में कोरोना का संक्रमण, सामने आए 87 नए पॉजिटिव मरीज

उसे ऐसे लग रहा है कि जैसे वह कोरोना का शिकार हो गया। यदि मुझे कोरोना (Coronavirus) हो गया तो मेरे संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना हो जाएगा। इसके चलते वह खुदकुशी कर रहा है। साथ ही उसने यह भी कहा कि मेरे शव को हाथ न लगाए।

मृतक जैसलमेर के सगरा गांव का रहने वाला था। सब इंस्पेक्टर फतेह सिंह की ड्यूटी सुरक्षा गार्ड में लगाई थी। वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। अचानक ही उसने अपने रायफ़ल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story