Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चलती ट्रेन से कूदे दो विदेशी पर्यटक, एक की मौत और दूसरा घायल- इस वजह से आए थे इंडिया

राजस्थान के सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को दो विदेशी पर्यटक के ट्रेन से कूदने का मामला सामने आया है। सिर में चोट लगने से विदेशी पर्यटक की मौके पर मौत हो गई।

चलती ट्रेन से कूदे दो विदेशी पर्यटक, एक की मौत और दूसरा घायल- इस वजह से आए थे इंडिया
X

राजस्थान के सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को दो विदेशी पर्यटक के ट्रेन से कूदने का मामला सामने आया है। सिर में चोट लगने से विदेशी पर्यटक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे पर्यटक के घायल होने की खबर है।

आपको बता दें कि नीदरलैंड निवासी एरिन और अमेरिका निवासी फेबिन रणथंभोर में नए साल का जश्न मानाने के लिए भारत आए हुए थे। वे मंगलवार सुबह आगरा जाने कि लिए सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: पुणे की हिंसा पहुंची मुंबई, CM फडणवीस ने दिया ये बड़ा बयान

लेकिन गलती से वह दोनों स्टेशन पर आई जन शताब्दी ट्रेन में चढ़ गए। ट्रेन में चढ़ने के बाद उन्होंने जब अन्य यात्रियों से ट्रेन की बारे में जानकारी लेने पर पता लगा कि वह गलत ट्रेन चढ़ गए।

इसके बाद अमेरिकी निवासी फेबिन चलती ट्रेन से कूद गया। लेकिन जब तक नीदरलैंड निवासी एरिन ट्रेन से कूदता वह रफ्तार पकड़ चुकी थी, लेकिन वह फिर भी चलती ट्रेन से नीचे छलांग लगा दी।

सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। बता दें कि दोनों विदेशी पर्यटक रणथंभोर के आदित्य पैलेस में ठहरे हुए थे।

मामले की सूचना पाकर आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक मानसिंह ने दुर्घटना के बारे में नीदरलैंड दूतावास को अवगत करवाया है। पुलिस फिलहाल जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story