Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Axis बैंक लूटने की कोशिश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे- शहर में नाकाबंदी

एक्सिस बैंक लूट की इस वारदात के बाद जयपुर में सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। दरअसल, एक्सिस बैंक की ये ब्रांच प्रदेश के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के आवास से कुछ ही दूरी पर ही स्थित है।

Axis बैंक लूटने की कोशिश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे- शहर में नाकाबंदी
X

जयपुर में मंगलवार तड़के लुटेरों ने अशोक नगर स्थित रमेश मार्ग पर एक्सिस बैंक में लूट की कोशिश की। लुटेरे सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना बैंक लूट को अंजाम देने ही वाले थे कि तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसके बाद एक सिपाही ने फायर किया तो लुटेरे वहां से भाग खड़े हुए।

बता दें कि Axis बैंक की यह चेस्ट ब्रांच थी जिसे लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। हालांकि, पुलिस ने इस लुटेरों को इरादों पर पानी फेर दिया। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई। वारदात के बाद जयपुर पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इस गांव में भाभियों के साथ जबरन संबंध बनाते हैं देवर, ये है वजह

पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान की कोशिश कर रही है। फिलहाल, पुलिस को अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

बैंक लूट की इस वारदात के बाद जयपुर में सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। दरअसल, एक्सिस बैंक की ये ब्रांच प्रदेश के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के आवास से कुछ ही दूरी पर ही स्थित है। जो कि शहर के सबसे पॉश इलाकों में शामिल है। यहां रातभर पुलिस की गश्त के बाद भी ऐसी वारदात सामने आना पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठाती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story