Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 5 की मौत

राजस्थान में कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर (Collided) हो गई। इस हादसे में 5 की मौत हो गई।

राजस्थान में कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 5 की मौत
X

राजस्थान (Rajasthan) में अल्टो कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की जान भेंट चढ़ गई। यह घटना सोमवार की सुजानगढ़-सालासर हाइवे के लोढसर गांव के पास की है। घटना को देखते हुए आसपास के लोग पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि टक्कर (Road Accident) इतनी तेज थी कि ट्रक का अगला हिस्सा कार पर चढ़ गया। मृतक झुंझुनूं जिले के खेतड़ी थाना के चिंचड़ोली गांव का रहने वाले थे।

सभी मृतकों की पहचान राजपाल सिंह, सदा कंवर, निशू कंवर, उसकी बेटी भूमि और कार चालक महिपाल सिंह के रूप में हुई। इस घटना में राजपाल, सदा कंवर और महिपाल ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, निशू और बेटी भूमि को अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Also Read-राजस्थान में 149 नए पॉजिटिव के साथ 4 की मौत, मंगलवार से शुरू होंगे टूरिस्ट स्थल

पुलिस ने बताया कि सभी लोग अपने कार से निशू कंवर का इलाज करवाने के लिए सुजानगढ़ आए थे। हादसा इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से पिचक गया। इसके चलते कार में लोगों के शव दब गए। मौके पर क्रेन बुलाकर सभी के शव को बाहर निकाला।

घटना के बाद से ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया। हालांकि घटना के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी, लेकिन अभी तक घटना होने के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। जल्द ही मामला का खुलासा कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story