Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत से दो परिवारों में पसरा सन्नाटा

राजस्थान के जोधपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई।

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत से दो परिवारों में पसरा सन्नाटा

राजस्थान के जोधपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार के लोग मृतक विक्रम की शादी के बाद देवी- देवताओं की पूजा के लिए शनिवार सुबह रामदेवरा के लिए जा रहे थे।

घर से थोड़ी दूर जाने के बाद ही यह हादसा हो गया। हालांकि हादसे से पहले किसी जगह रुककर चाय- नाशता किया। साथ ही होटल के बाहर सभी के साथ सेल्फी भी लीं। वहां से निकलने के बाद ही यह हादसा हुआ। हादसे में विक्रम के जीजा किशोर के साथ उसकी पत्नी, पुत्र और पुत्री की भी मौत हो गई।

दोनों परिवार गांवों बालोतरा, कनाना और कुशीप के रहने वाले हैं। परिवार में सूचना मिलते ही दोनों के घरों में शोक की लहर दौड़ गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही, मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। केंद्रीय राज्य मंत्री के अलावा अन्य मंत्री भी मृतकों के परिजनों के दुख की घड़ी में शामिल हुए।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top