Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजसमंद मर्डर केस: आरोपी ने कबूला- गलती से हुई अफराजुल की हत्या, टारगेट था ये शख्स

राजस्थान के राजसमंद में हुई मजदूर अफराजुल की हत्या में जांच के बाद मामले में नई-नई परतें खुल रहीं हैं।

राजसमंद मर्डर केस: आरोपी ने कबूला- गलती से हुई अफराजुल की हत्या, टारगेट था ये शख्स
X

राजस्थान के राजसमंद में हुई मजदूर अफराजुल की हत्या में जांच के बाद नई-नई जानकारियां सामने आ रहीं हैं। बीते 6 दिसंबर को हुए इस खौफनाक हत्याकांड में आरोपी ने एक नया खुलासा किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उससे अफराजुल की हत्या गलती से हुई है। वो तो किसी और को मारना चाहता था।

शम्भूलाल ने कबूल किया है कि पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला अफराजुल उसका शिकार नहीं था, वो तो अज्जू शेख को मारना चाहता था।

यह भी पढ़ें- Video: स्टेडियम में सरेआम 10 लोगों को दी गई फांसी, देखने के लिए भेजे गए आमंत्रण

राजसमंद के सीओ राजेंदर राव ने ने बताया कि आरोपी का कहना है कि अज्जू शेख एक लड़की के संपर्क में था और शम्भूलाल उसे अपनी बहन मानता था। लेकिन पुलिस को शक है कि शायद शम्भूलाल का उस लड़की से प्रेम-प्रसंग था। इसलिए आरोपी अज्जू शेख को मारना चाहता था।

वारदात को अंजाम देने से पहले शम्भूलाल जलचक्की बाजार में गया और अज्जू के बारे में पूछताछ की और यहां उसे जब अज्जू नहीं मिला तो उसने एक मजूदूर से उसका नंबर लिया।

पुलिस के मुताबिक, नंबर देने वाला मजदूर शम्भूलाल की बात ठीक से समझ नहीं पाया या उसने एक मजदूर की जरूरत की बात समझकर शम्भूलाल को अफराजुल का नंबर दे दिया। इसके बाद शम्भूलाल ने 5 दिसंबर को अफराजुल को फोन किया।

शम्भूलाल को लगा कि फोन पर बात करने वाला शख्स अज्जू है। इसी के बाद उसने 6 दिसंबर को सुबह 9 बजे अफराजुल को एक बार फिर कॉल कर बोला कि घर में बाउड्री कराना चाहता है इसके लिए उसे मजदूर की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- मरियम नवाज की ये 10 खास बातें, जो उन्हें बनाती है दुनिया की सर्वाधिक शक्तिशाली महिलाओं में से एक

अफराजुल के आने के बाद आरोपी ने 10:30 के करीब उसके साथ चाय पी और कुदाल रस्सी आदि समान लेकर अफराजुल को करीब 1 किलोमीटर दूर ले गया। यहीं शम्भू ने मजदूर की हत्या कर वीडियो बनाया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story