Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेप के बाद करता था हत्या फिर महिला का पेट चाकू से चीरकर उसमें भर देता था कपड़ा- बड़ी खौफनाक है इस साइको किलर की कहानी

कोई कितना बड़ा वहशी दरिंदा हो सकता है इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। ऐसा ही एक हैवानी इंसान राजस्थान के कोटा में हैं। जिसने अब तक चार महिलाओं की हत्या कर दी है। मजदूरी करने वाला ये साइको किलर महिलाओं को साथ में संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था, महिला के मना करते ही वह महिला की बड़ी ही बेहरमी से हत्या कर देता था।

psycho serial killerpsycho serial killer

कोई कितना बड़ा वहशी दरिंदा हो सकता है इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। ऐसा ही एक हैवानी इंसान राजस्थान के कोटा में हैं। जिसने अब तक चार महिलाओं की हत्या कर दी है। मजदूरी करने वाला ये साइको किलर महिलाओं को साथ में संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था, महिला के मना करते ही वह महिला की बड़ी ही बेहरमी से हत्या कर देता था। पुलिस ने इसे गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया और अदालत ने उसे सलाखों में कैद रखने का आदेश दे दिया।

कोटा का मोहन सिंह बेहद शातिर इंसान है, अपराध की दुनिया का वह पुराना खिलाड़ी है। आज से करीब 22 साल पहले 1997 में उसने मां-बेटी की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस खोजती रही पर सुराग न लगा। 2003 में प्रदेश के चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा इलाके में मोहन सिंह ने एक महिला को निशाना बनाया और उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी।


2003 में महिला के साथ रेप और उसकी हत्या के जुर्म में इसे गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने जेल भेज दिया पर वह चकमा देकर जेल से फरार हो गया। कुकर्म करने में ही नहीं क्रूरता में भी मोहन सिंह जैसा शायद ही कोई हो। हाल ही में कोटा की एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश की, जब असफल रहा तो उसने महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद मोहन ने महिला का पेट चाकू से चीरा और उसमें कपड़ा भर दिया और उसे तार से सिल दिया। और लाश को ठिकाने लगा दिया।

पुलिस को महिला की लाश एक महीने बाद विज्ञान नगर थाने के इलाके में मिली। लाश की हालत ये हो गई थी कि कोई उसे पहचान ही नहीं सकता। पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए उसका अन्तिम संस्कार करवा दिया। बाद में महिला की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने पिछले मामले की गंभीरता को समझा और जांच में तेजी दिखाते हुए साइको किलर मोहन सिंह तक पहुंच ही गई।

साइको किलर मोहन सिंह के साथ जब पुलिस कड़ाई से पेश आई तो इसने सारे जुर्म कबूल लिए। उसने बताया कि अभी तक 4 महिलाओं की हत्या कर चुका है। हत्या करने का तरीका बेहद बर्बर रहा। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे कोटा अदालत में पेश किया जहां से उसे सलाखों के पीछे डाल दिया गया। सजा का ऐलान बाद में किया जाएगा।

Share it
Top