Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Breaking: जयपुर में दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद धारा 144 लागू, 9 पुलिसकर्मी घायल

राजस्थान के जयपुर में सांप्रदायिक झड़प में बवाल इतना मच गया कि पूरे इलाके में पुलिस को धारा 144 लगानी पड़ी।

Breaking: जयपुर में दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद धारा 144 लागू, 9 पुलिसकर्मी घायल
X
rajasthan news clash section 144 in jaipur

राजस्थान के जयपुर में सांप्रदायिक झड़प में बवाल इतना मच गया कि पूरे इलाके में पुलिस को धारा 144 लगानी पड़ी। इसके बाद पुरे इलाके में शांति का माहौल है और हालात कंट्रोल में हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात को दो पक्षों में झड़प हो गई थी। जिसके दौरान दोनों में जमकर ईंट पत्थर चले। इस दौरान 9 पुलिसकर्मी समेत 23 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने गलता गेट, माणक चौक, शास्त्री नगर, लाल कोठी और जवाहर नगर समेत 16 आस पास के इलाकों में धारा 144 लगाई हुई है। एक साथ 4 लोग एक जगह पर खड़े नहीं हो सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ बीती रात से इन्हीं इलाकों में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचते ही लोगों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया और इस दौरान 9 पुलिसवाले घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि तनाव तब बढ़ा जब इस इलाके से एक धार्मिक यात्रा निकाली जा रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Vipin Yadav

Vipin Yadav

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा हरिभूमि में बतौर एक्सप्लेनर के रूप में कार्यरत हूँ। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग में विशेष रुचि है।


Next Story