Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के प्रतापगढ़ में जन्मदिन मनाकर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

राजस्थान के प्रतापगढ़ में मंगलवार रात बाइक और ट्रक की टक्कर में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे।

सड़क दुर्घटना में दो घायल
X
दुर्घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के प्रतापगढ़ से आज एक दिल झकझोर देने वाली घटना समाने आई है। यहां एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसा राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले का है। प्रतापगढ़ में मंगलवार देर रात बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

यह हादसा अवलेश्रवर टोल प्लाजा के पास हुआ था। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतकों में एक समीर नाम का युवक भी है। मंगलवार को ही उसका जन्मदिन था। मृतकों की पहचान प्रतापगढ़ के वाटर वर्क्स रोड इलाके में रहने वाले सोहेल, तौकीर और समीर के रूप में हुई हैं। जब यह हादसा हुआ था तो तीनों समीर का जन्मदिन मनाकर मंदसौर से लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां समीर और तौकीर ने दम तोड़ दिया। वहीं सोहेल की गंभीर हालत देखते हुए उसे को उदयपुर रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी रास्ते में मौत हो गई।

Next Story