Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉक्टर ने मुस्लिम गर्भवती महिला के उपचार से किया इंकार, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने उठाए सवाल

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) के एक अस्पताल में गर्भवती मुस्लिम महिला (Pregnant Muslim Women) का इलाज करने से डॉक्टर ने साफ इंकार कर दिया।

डॉक्टर ने मुस्लिम गर्भवती महिला के उपचार से किया इंकार, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने उठाए सवाल
X

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक अस्पताल में एक गर्भवती मुस्लिम महिला (Pregnant Muslim Women)का इलाज करने से डॉक्टर ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद राजस्थान सरकार के पर्यटन मंत्री ने डॉक्टर के खिलाफ कई सवाल उठाए। तो वहीं पर्यटन मंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री से डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भरतपुर के जनाना अस्पताल में एक मुस्लिम महिला इलाज के लिए पहुंची थी। इस दौरान वहां मौजूद डॉक्टर पुनीत वालिया ने महिला से कहा कि आप मुस्लिम है, इसलिए आप जयपुर जाकर अपना इलाज कराइए, लेकिन इस दौरान अस्पताल परिसर में प्रसव के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

बता दें कि इसके बाद पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि यह बड़ा ही शर्मनाक मामला है और ऐसे में सरकार को डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और वहीं दूसरी तरफ उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री से डॉक्टर की इस हरकत को लेकर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस भरतपुर का यह मामला है। चिकित्सा राज्यमंत्री यहीं से विधायक भी हैं। बता दें कि राजस्थान में भी कोरोना वायरस से संक्रमित व की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को राजस्थान में 12 नए मामले सामने आए। जिसमें से आठ तबलीगी जमात के हैं। वहीं अब राजस्थान में संक्रमित लोगों की संख्या 191 हो गई है।

Next Story